HomeBiharबिहार मिशन पर पीएम मोदी, आज भव्य रोड शो, पटना में चप्पे-चप्पे...

बिहार मिशन पर पीएम मोदी, आज भव्य रोड शो, पटना में चप्पे-चप्पे पर कड़ी सुरक्षा, खाली किए गए होटलें

लाइव सिटीज, पटना: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दो दिनों के दौरे पर बिहार की राजधानी पटना जाएंगे जहां वो शाम में भव्य रोड शो करेंगे. इस रोड शो के लिए बिहार बीजेपी ने बड़े स्तर पर तैयारी की है जबकि प्रशासन ने चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं. इसके बाद पीएम मोदी सोमवार को बिहार में एक के बाद एक तीन रैलियां करेंगे. रैलियों में जाने से पहले पीएम पटना साहिब गुरुद्वारा में भी मत्था टेकने जाएंगे.

जिस रास्ते से नरेंद्र मोदी रोड शो के दौरान बिल्डिंगों पर पुलिस का मिल मौजूद रहेंगे वहीं तमाम बिल्डिंगों की तलाशी ली गई है. वहीं तमाम होटलों की भी तलाशी ली गई है. आसपास के बिल्डिंग में कौन से किराएदार है, उन लोगों के भी जानकारी पटना पुलिस जुटा चुकी है.

रोड शो राज्य बीजेपी मुख्यालय से कुछ सौ मीटर की दूरी पर आयकर कार्यालय चौराहे से शुरू होगा और फ्रेजर रोड, एग्जीबिशन रोड, कदम कुआं और साहित्य सम्मेलन जैसे भीड़ भरे इलाकों से गुजरते हुए गांधी मैदान के पास उद्योग भवन तक आकर समाप्त होगा.

रोड शो वाले मार्ग पर सड़क के दोनों किनारों पर बैरिकेड्स लगाए गए हैं और इस दौरान इलाके में सभी कमर्शियल दफ्तरों के कार्यालय बंद रहेंगे. एसएसपी ने कहा है कि कड़ी निगरानी रखने के लिए कई इमारतों की छतों पर सुरक्षाबलों को तैनात किया जाएगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments