HomeBiharबिहार से बहुत डरे हुए हैं पीएम मोदी और अमित शाह' निशाना...

बिहार से बहुत डरे हुए हैं पीएम मोदी और अमित शाह’ निशाना साध रहे तेजस्वी यादव… जानें क्या कहा

लाइव सिटीज, पटना: लोकसभा चुनाव में सभी सियासी पार्टियों के बीच आरोप और प्रत्यारोप का दौर जारी है। इस बीच रोहिणी आचार्य द्वारा किडनी डोनेट करने पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं, जिसपर लालू प्रसाद के छोटे लाल तेजस्वी प्रसाद ने तीखी प्रतिक्रिया दी है।

तेजस्वी यादव ने कहा कि इस मामले पर क्या बोलना है? जिसे किडनी मिला है, वे खुश हैं और स्वस्थ हैं। किसी को इसकी चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। वहीं, बीजेपी द्वारा सनातन विरोधी करार दिए जाने पर तेजस्वी यादव ने कहा कि मुझे जस्टिफाई नहीं करना है। मुझे किसी को बताने की जरूरत नहीं है।

इसके साथ ही तेजस्वी यादव ने कहा कि हमलोग हर धर्म का सम्मान करते हैं। आप सभी को पता है कि मेरे घर में तो मंदिर भी है और हर शख्स वहां पूजा-पाठ करता है। मेरी मां शुरू से छठ का व्रत करती रहीं हैं, ये लोग तो अब जय छठी मइया कह रहे हैं लेकिन हमलोग तो बचपन से ही जय छठी मइया का नारा लगाते रहे हैं।

इसके साथ ही तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी के बिहार दौरे को लेकर तंज कसा है। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि पीएम मोदी अगर कहीं से डरे हुए है तो वो बिहार है। पीएम मोदी अगर 365 दिन भी बिहार आए तो भी हार तय है। उनके बिहार आने से भी कोई फर्क नही पड़ने वाला है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments