HomeBiharपवन सिंह और खेसारी लाल यादव की दुश्मनी खत्म, एक-दूसरे के गले...

पवन सिंह और खेसारी लाल यादव की दुश्मनी खत्म, एक-दूसरे के गले लगे और किया Kiss, रवि किशन ने कराई सुलह!

लाइव सिटीज, पटना: भोजपुरी सिनेमा में लंबे वक्त से खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के बीच विवाद चल रहा है. दोनों को आपने हाल के सालों में शायद ही कभी एक साथ होगा. वे न तो सार्वजनिक स्थान पर एक दूसरे से मिले और न ही फिल्मी पर्दे पर दिखे. दोनों ही सुपरस्टार एक दूसरे के लिए अपने गानों के जरिए और कुछ वीडियो जारी कर तीखे जुवानी हमले करते रहे. हालांकि, अब लगता है कि इनके बीच का झगड़ा खत्म हो चुका है और ऐसा हम नहीं बल्कि सामने आई इन दोनों स्टार की तस्वीरें बयां कर रही हैं.

भोजपुरी सिनेमा के दोनों ट्रेंडिंग स्टार की एक साथ की तस्वीरें भले ही उन खेसारी- पवन ने खुद से शेयर न की हों लेकिन सिनेमा के दूसरे सेलेब्स इनकी एक साथ बीते लम्हों को सोशल मीडिया पर बयां कर रहे हैं. हाल ही में इनकी को-स्टार काजल राघवानी ने तस्वीरें शेयर की और अपनी खुशी को जाहिर किया.

पवन सिंह और खेसारी लाल के बीच की ये दोस्ती रवि किशन की मौजूदगी में फिर से फली- फूली है. दोनों ही स्टार अपने सीनियर एक्टर का सम्मान करते हैं और लगता है कि शायद उन्हीं के कहने से ये दोनों एक मंच पर साथ दिखे.

काजल ने खेसारी लाल और पवन सिंह की तस्वीर शेयर की है, जिसे कैप्शन दिया Speechless My Favorites together..यानी मेरे दोनों पसंदीदा सितारे एक साथ जिनका लंबे वक्त से झगड़ा चल रहा था. तस्वीर में दोनों सुपरस्टार एक दूसरे के साथ काफी खुश दिख रहे हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments