HomeBiharचुनाव से पहले पटना यूनिवर्सिटी बना रणक्षेत्र, JDU प्रत्याशी की गाड़ी में...

चुनाव से पहले पटना यूनिवर्सिटी बना रणक्षेत्र, JDU प्रत्याशी की गाड़ी में तोड़फोड़

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: पटना यूनिवर्सिटी छात्रसंघ चुनाव से पहले मंगलवार की शाम अध्यक्ष पद के दो प्रत्याशी के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। GDS हॉस्टल के पास छात्र जदयू के प्रत्याशी आनंद मोहन की गाड़ी पर कुछ युवकों ने हमला किया। हमले में आनंद मोहन की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। उन्होंने बताया हमला करने वालों में कुछ लोगों को मैं जानता हूं। FIR में मैं उन सभी को नामजद करूंगा। घटना की सूचना पर मौके पर 7-8 पुलिस की गाड़ी पहुंची।

पटना यूनिवर्सिटी में गंगा और GDS लड़कियों का हॉस्टल है। शाम को छात्र JDU के समर्थक वहां प्रचार करने गए थे। जिस पर मिंटो और जैक्सन हॉस्टल में रहने वाले छात्र RJD के समर्थक वर्चस्व को लेकर भीड़ गए। इसी वजह से दोनों के बीच जमकर मारपीट हुई। दोनों गुटों के बीच खूब पथराव हुआ। माहौल तनावपूर्ण हो गया। जानकरी मिलते ही पीरबहोर थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई है। अब हालात काबू में है।

छात्र जेडीयू के अध्यक्ष पद के प्रत्याशी आनंद मोहन का कहना है कि मैं चुनाव प्रचार कर रहा था। आप सभी लोग को पता है कि 19 नवंबर को मतदान होना है। जैसे ही मैं कैंपेनिंग करके बाहर निकल रहा था तो करीब 200 की संख्या में छात्र लाठी-डंडे लेकर गेट के बाहर खड़े थे। इसके साथ ही 5 लोगों ने पिस्टल से फायरिंग करना भी शुरू कर दिया। उसके बाद वहां पर से मैं कैसे भी जान बचा कर निकला। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वहां पर कुछ लोग जो लाठी-डंडे लेकर खड़े थे उनको मैं पहचानता हूं और उनका नाम एफआईआर में दर्ज करवाऊंगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments