HomeBiharपटना में पुलिस टीम पर शराब माफियाओं ने किया हमला, गाड़ी क्षतिग्रस्त...

पटना में पुलिस टीम पर शराब माफियाओं ने किया हमला, गाड़ी क्षतिग्रस्त की….गिरफ्तार आरोपी को भी छुड़ाया

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: पटना में फिर से पुलिस टीम पर हमला हुआ है. बिहटा के मूसेपुर टोला में शराब के लिए छापेमारी करने गई मद्य निषेध विभाग और पुलिस टीम पर शराब माफियाओं हमला कर दिया.इतना ही नहीं हमलावरों ने पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए शराब के एक आरोपी को भी छुड़ा लिया.

पुलिस ने विरोध किया तो बदमाशों ने पथराव किया और पुलिस की स्कॉर्पियो की क्षतिग्रस्त कर दिया. इसमें कुछ पुलिसकर्मी भी चोटिल हो गए. पथराव देख पुलिस और मद्य निषेध विभाग की वापस लौटना पड़ा. मद्य निषेध विभाग के 3 पुलिसकर्मी इस घटना में घायल हो गए.

करीब आधे घंटे बाद पुलिस टीम वापस गांव पहुंची. पुलिस ने छापेमारी कर 2 महिला और 6 पुरुष को हिरासत में लिया. पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है.कुछ संदिग्ध से पूछताछ की जा रही है.घायलों के बारे में पुलिस अधिकारी से पूछने पर उन्होंने सूचना देने से इनकार किया है.

थानेदार प्रमोद कुमार का कहना है कि गांव के कुछ शरारती तत्वों ने उत्पाद विभाग की स्कॉर्पियो को क्षतिग्रस्त कर दिया है.शराब के एक आरोपी को भी छुड़ाकर फरार हुए हैं. उसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है. मामले में आगे की कार्रवाई चल रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments