HomeBiharपटना में विपक्षी दलों की बैठक में होगी मारपीट, सम्राट चौधरी ऐसा...

पटना में विपक्षी दलों की बैठक में होगी मारपीट, सम्राट चौधरी ऐसा क्यों बोले, हिम्मत भी बताने लगे…

लाइव सिटीज, पटना: 2024 के लोकसभा चुनाव में मोदी सरकार को हराने की रणनीति बनाने के लिए 18 दलों के विपक्षी नेता पटना में महाबैठक कर रहें हैं.जिसमें कांग्रेस के राहुल गांधी समेत सभी पार्टी के सुप्रीमो शामिल हो रहें हैं.वहीं इस बैठक को लेकर बीजेपी के नेता हमलावर हैं,और बिहार की नीतीश सरकार के साथ ही सभी राजनीतिक दलों पर गंभीर आरोप लगा रहें हैं.

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि सीएम आवास में विभिन्न राजनीतिक दलों की बैठक का आयोजन करना सही नहीं है.यह सरकारी तंत्र का दुरूपयोग कर रहें हैं.सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार किसी तरह का बैठक कर ले, लेकिन उनको कोई फ़ायदा नहीं होने वाला है. नीतीश कुमार दूसरे के विधायकों के दम पर जितने रहना है ..वे रह लें.. लेकिन उनका हटना तय है.वे बिहार को बर्बाद कर रहे है और जितने समय तक सीएम रहेंगे ..वो बिहार को बर्बाद ही करेंगे.

विपक्षी दलों के नेताओं पर निशाना साधते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि कांग्रेस से लाठी खाये लोग आज कांग्रेस के साथ बैठक कर रहें हैं. इन लोगो को शर्म भी नहीं आती है.

नीतीश कुमार का अब वोट बैंक नहीं बचा है.उनका लव-कुश का जनाधार भी अब बीजेपी के साथ आ गया है,और 2024 के लोकसभा चुनाव में भी नरेंद्र मोदी की ही सरकार फिर से बनेगी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments