HomeBiharपटना जंक्शन से अचानक गायब हुआ मोबाइल कंपनी का मैनेजर, फोन पर...

पटना जंक्शन से अचानक गायब हुआ मोबाइल कंपनी का मैनेजर, फोन पर मिली धमकी, 25 लाख दो वरना….

लाइव सिटीज, पटना: एक नामी मोबाइल कंपनी के एग्जीक्यूटिव मैनेजर सौरभ सुमन पटना जंक्शन से रहस्यमय तरीके से लापता हो गए हैं. पिछले 2 दिनों से उनका कुछ भी पता नहीं चल रहा है.परिवार का दावा है कि सौरभ सुमन का अपहरण कर लिया गया है। उनके मोबाइल से ही व्हाट्सएप मैसेज कर 2 दिनों में 25 लाख रुपए की फिरौती मांगी गई है

रुपए भी किसी और के नहीं, बल्कि सौरभ सुमन के ही बैंक अकाउंट में भेजने को कहा गया है

परिवार को कहा गया है कि आपने ऐसा नहीं किया तो बेटे से हमेशा के लिए हाथ धो बैठने की धमकी उन्हें मिली है. इस मामले में सोमवार को पटना जंक्शन रेल थाना में FIR दर्ज किया गया है.अब राजकीय रेल पुलिस की टीम जांच में जुट गई है.

सौरभ भागलपुर में ही नामी मोबाइल कंपनी के एग्जीक्यूटिव मैनेजर हैं. 3 मार्च को वो भागलपुर से पटना के लिए निकले थे. 4 मार्च को मीटिंग अटेंड करके रात में ट्रेन पकड़ने पटना जंक्शन पहुंचे. रात में करीब 9:30 बजे उन्होंने स्टेशन से ही अपनी पत्नी से वीडियो कॉल पर बात की. बातचीत 20 मिनट तक हुई और अगली सुबह 5 मार्च को घर पहुंचने की बात कही लेकिन अब तक वो घर नहीं पहुंचे हैं.

पत्नी से बात करने के बाद से ही उनका मोबाइल स्विच ऑफ था. वहीं, रंगदारी के रूप में 25 लाख रुपया मांगा गया. रुपये नहीं देने पर शरीर का सारा अंग निकालकर बेच देने की बात कही गई है. फोन पर ये भी कहा गया कि तुम्हारे हाथ में 2 दिन ही है. दाे दिन के बाद कहानी खत्म. इस मैसेज पर मां ने व्हाट्सएप पर जवाब दिया कि हमको कैसे पता कि मेरा बेटा आपके पास है. हमकाे एक बार मेरे बेटे से बात करवाइए. पैसे का इंतजाम हम कर देंग. फिर सुमन का मोबाइल से भी एक मैसेज गया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments