HomeBiharपटना में अपराधियों का तांडव, दोस्तों के साथ बर्थडे पार्टी करने गया...

पटना में अपराधियों का तांडव, दोस्तों के साथ बर्थडे पार्टी करने गया था युवक, कहासुनी के बाद दोस्त ने ही गोली मारकर की हत्या

लाइव सिटीज, पटना: राजधानी पटना में युवक की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है. पूरी घटना पटना से सटे मनेर थानाक्षेत्र की है. जहा मंगलवार की देर रात एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है. हत्या का आरोप उसके दोस्तों पर लगा है, बताया जा रहा है कि युवक दोस्तों के साथ बर्थ डे पार्टी कर रहा था,

तभी उसके दोस्त ने कट्टे से गोली मार दी. हालांकि अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि गोली किस वजह से मारी गई है. इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद मनेर थाना की पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की देर रात्रि मनेर थानाक्षेत्र के रामबाद गांव निवासी विजय राय के 18 वर्षीय पुत्र विशाल कुमार गांव के पास ही अपने दोस्तों के साथ बर्थडे पार्टी करने गया था.

इसी दौरान विशाल कुमार की किसी बात को लेकर अपने दोस्तों से कहासुनी हुई और बाद में उसके दोस्त ने ही सिर में गोली मार दी. इधर मौत की सूचना मिलने के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है, मां-बाप का रो-रो कर बुरा हाल है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments