HomeBiharपटना से बगहा जा रही यात्री बस अनियंत्रित होकर पलटी, 12 यात्री...

पटना से बगहा जा रही यात्री बस अनियंत्रित होकर पलटी, 12 यात्री घायल

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: पटना से बगहा आ रही एक यात्री बस अनियंत्रित होकर पलट गयी. इस घटना में बस में सवार करीब 12 यात्रियों को चोटें आयी है. बस में करीब 20 यात्री सवार थे. घटना बगहा के डुमरिया के पास की है. घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है. बताया जा रहा है की जिस तरह से घटना हुई है, वैसे में संयोग वश ही यात्री बाल-बाल बचे हैं.

बगहा में एनएच 727 पर टेंगराहा पूल के पास पटना से बगहा आ रही बस पलट गयी. बताया जा रहा है की बारिश के मौसम में सड़क किनारे की पटरी पर घास ज्यादा है और फिसलन है. ऐसे में जैसे ही बस चालक ने गाड़ी साइड लेने की कोशिश की, वैसे ही बस अनियंत्रित होकर पलट गया. इस घटना में एक महिला को गंभीर चोट आई है. जबकि, अन्य चार पांच यात्री मामूली रूप से जख्मी हुए हैं.

बस में सवार यात्रियों के मुताबिक बस में तकरीबन 20 लोग सवार थे. बस पलटने के बाद यात्रियों में अफरातफरी और चीख पुकार मच गई. हालांकि, सभी यात्री खुद को भाग्यशाली मान रहे थे, क्योंकि एक बड़ा हादसा होते होते बच गया. जिस तरीके से बस पलटी है, उसको देखकर पता चलता है कि यात्री इस दुर्घटना में बाल बाल बच गए हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments