HomeBiharराजधानी पटना में सिरफिरे युवक ने कोचिंग जा रही छात्रा को मारी...

राजधानी पटना में सिरफिरे युवक ने कोचिंग जा रही छात्रा को मारी गोली, मौत के बाद इलाके में दहशत

लाइव सिटीज, पटना: राजधानी पटना के मसौढ़ी में सोमवार की सुबह-सुबह कोचिंग जा रही 12वीं क्लास की छात्रा की गोली मारी मार कर हत्या कर दी गई. घटना मसौढ़ी के मनीचक के पास की है, जहां घात लगाए सनकी युवक ने घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया. घटना की सूचना मिलते ही सहायक पुलिस अधीक्षक शुभम आर्य अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए. आनन-फानन में लड़की को अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया.

दरअसल, 12वीं क्लास की छात्रा अनामिका प्रतिदिन की तरह मसौढ़ी के गांधी मैदान स्थित एक कोचिंग में पढ़ने जा रही थी. पहले से घात लगाए युवक ने मनीचक मोड़ के समीप उसके सिर गोली मार दी. सुबह-सुबह गोली की आवाज से लोग अवाक रह गए और जब तक कुछ समझ पाते तब तक गोली मारने वाला युवक पटेलनगर मुहल्ले की ओर से भाग निकला. घटना के बाद स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से लड़की को मसौढ़ी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

इधर, लड़की की पहचान चपौर पंचायत के काजीचक गांव की कमलेश कुमार की पुत्री अनामिका के रूप में हुई है जो मसौढ़ी के स्थित तारेगना में अपने नाना के घर रहकर पढ़ाई करती थी. वहीं,  हत्या की सूचना मिलते ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. हत्या की वजह क्या हो सकती है? फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो सका है. घटना के बाद मसौढ़ी पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है. घटनास्थल पर पहुंचे एसआई मनोज कुमार ने बताया कि मृतका की पहचान हो गई है. हत्यारे की तलाश में छापेमारी की जा रही है. हत्या की वजह जांच के बाद ही पता चल पाएगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments