HomeBiharराजधानी पटना में बेखौफ अपराधियों का तांडव, बोरिंग रोड में मुखिया के...

राजधानी पटना में बेखौफ अपराधियों का तांडव, बोरिंग रोड में मुखिया के पति की हत्‍या, इलाके में सनसनी

लाइव सिटीज, पटना: बिहार में अपराधियों का तांडव थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन अपराधी बड़ी घटना को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं. पुलिस के नाक के निचे अपराधी बड़ी घटना को अंजाम दे देते हैं. ताजा मामला राजधानी पटने से हैं, जहां बेखौफ अपराधियों ने एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी.

दरअसल, बिहार की राजधानी पटना में पाटलिपुत्र स्‍थ‍ित पानी टंकी के पास ताबड़तोड़ फायरिंग कर एक शख्‍स की हत्‍या कर दी गई. मृतक की पहचान नालंदा के हरनौत थाना क्षेत्र के देइली पंचायत निवासी धीरज सिंह के रूप में हुई. धीरज की पत्‍नी पंचायत की मुखिया हैं. उनकी मां भी मुखिया रह चुकी हैं.

मिली जानकारी के अनुसार धीरज सिंह का परिवार पटना के बोरिंग रोड के एक फ्लैट में रहता है. वह अपनी बेटी का निफ्ट में एडमिशन कराने वाले थे. इसी मकसद से मंगलवार की रात गांव से पटना आए थे. उनको घेरकर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई गईं. परिवार उनको लेकर पटना के एक अस्‍पताल में गया था, लेकिन तब तक उनकी मौत हो गई थी.

धीरज को एसके पुरी थाना क्षेत्र में गोली मारी गई. उनकी उम्र करीब 40 साल थी. वह अपनी इनोवा गाड़ी में  चालक अभिषेक के साथ थे.बाइकों पर सवार से पांच से छह अपराधियों ने उन्‍हें घेरकर लगातार गोलियां चलाईं. धीरज को कम से कम तीन गो‍लियां लगी हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments