HomeBiharकुख्यात अपराधी हुआ गिरफ्तार, 3 सालों से पुलिस कर रही थी तलाश,...

कुख्यात अपराधी हुआ गिरफ्तार, 3 सालों से पुलिस कर रही थी तलाश, कई राज्यों में फैला है नेटवर्क

लाइव सिटीज, मुजफ्फरपुर/ अभिषेक:पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है .पुलिस ने 3 सालों से फरार चल रहे हैं कुख्यात अपराधी किसलय सिंह को गिरफ्तार किया है. उस पर बिहार के कई जिलों में मामले दर्ज हैं. उसके अन्य 2 साथी भी गिरफ्तार हुए हैं. जिनके पास से पुलिस ने एक देसी कार्बाइन, 12 मैगजीन, पिस्टल, देसी कट्टा ,कारतूस खोखा और विभिन्न कंपनियों के 40 से अधिक मोबाइल बरामद किए हैं.

दरअसल पुलिस को गुप्त सूचना मिली की दुर्गा पूजा में कुख्यात अपराधी किसलय सिंह अपने साथियों के साथ एक बड़ी वारदात को अंजाम देने वाला है. इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस ने विशेष टीम बनाई जिसमें टाउन डीएसपी शामिल थे .पुलिस की विशेष टीम ने छापामारी करते हुए तीनों को धर दबोचा इनके पास से हथियार मोबाइल फोन और अन्य सामान बरामद हुए हैं. एसएसपी जयंत कांत ने बताया कि कुख्यात अपराधी किसलय सिंह जिस पर कई राज्यों के साथ-साथ बिहार के कई जिलों में मामले दर्ज हैं. हत्या, लूटपाट और रंगदारी मामले में वांछित अपराधी है.

नेपाल में भी एक हत्या और रंगदारी के मामले में इसने अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. साथ ही साथ इसलिए बताया कि मोतिहारी और मुजफ्फरपुर में इसे बड़े पैमाने पर रंगदारी मिल रही है. इसे पुलिस 3 वर्षों से लगातार खोज रही थी. मुथूट फाइनेंस मामले में गिरफ्तार हुआ था. जहां से बेल मिलने के बाद यह फरार चल रहा है. पुलिस को इसकी गिरफ्तारी से अपराध रोकने में एक बड़ी सफलता मिली है.

मुजफ्फरपुर और आसपास के जिलों में यह अपराधियों को हथियार की सप्लाई करता था. इसके घर पर जब छापेमारी की गई तो वहां पर हथियार बनाने और मरम्मत करने के कई सामान बरामद हुए हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments