HomeBiharनित्यानंद का तेजस्वी पर पलटवार, कहा- चुनाव लड़कर नहीं बल्कि भ्रम फैला...

नित्यानंद का तेजस्वी पर पलटवार, कहा- चुनाव लड़कर नहीं बल्कि भ्रम फैला कर जीते है

लाइव सिटीज , पटना : राहुल गाँधी को कोर्ट से राहत मिलने के बाद देश कि राजनीति में हलचल मच गई है. राहुल से लालू और तेजस्वी के मिलने के बाद कई कयास लगाए जा रहे है. दिल्ली से आने बाद तेजस्वी के बयान के बाद भाजपा खेमे से कई नेताओ का बयान आया है. वही नित्यानंद राय ने कहा कि वे चुनाव लड़कर नहीं जीते हैं बल्कि भ्रम फैला कर जीत हासिल किया है लेकिन अब कभी जीतने वाले नहीं है. जनता समझ गई है कि लालू परिवार जनता के लिए नहीं अपने लिए राजनीति करते हैं

बता दें कि राहुल को कोर्ट से राहत मिलने के बाद ऐसा कयास लग रहा है कि नीतीश पर इसका असर होगा . अब मुंबई में होने वाली विपक्षी गठबंधन के बैठक से साफ हो जायेगा कि किसके नेतृत्व में INDIA लोकसभा चुनाव लड़ेगी . बिहार बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर करारा हमला किया है वहीं कहा कि तेजस्वी यादव प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में झूठ बोलकर भ्रम फैला रहे हैं. लेकिन बता दें कि इससे विपक्षी गठबंधन को कोई फायदा नहीं होगा .

वहीं कहा कि नरेंद्र मोदी फिर से देश के प्रधानमंत्री बनेंगे . नित्यानंद ने दावा किया कि इंडिया की मुंबई में होने वाली बैठक का कोई फायदा नहीं होगा नितीश कुमार, राहुल गांधी या अन्य विपक्षी दलों को कोई नहीं मिलेगा . वहीं दावा किया कि बिहार के सभी 40 सीटों पर एनडीए की जीत होगी . भाजपा मिशन 40 पर काम कर रहा है. वही कहा कि तेजस्वी अब कभी चुनाव नहीं जीत पाएंगे . क्यूंकि वो कभी चुनाव लड़कर नहीं जीते है बल्कि भ्रम फैला कर जीते है .

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments