HomeBiharबुरे फंसे नीतीश के खास MLA गोपाल मंडल, केस दर्ज, जेडीयू सांसद...

बुरे फंसे नीतीश के खास MLA गोपाल मंडल, केस दर्ज, जेडीयू सांसद अजय मंडल को बताया था काला नाग

लाइव सिटीज, भागलपुर: भागलपुर के सांसद अजय मंडल को काला नाग बताना गोपालपुर के विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल को महंगा पड़ा। भागलपुर के नाथनगर के नूरपुर के रहने वाले प्रशांत कुमार ने जदयू के गोपाल मंडल के विरुद्ध नालसीवाद न्यायालय में दर्ज कराया है।

इसमें प्रशांत ने विधायक पर आरोप लगाया है कि उन्होंने वर्तमान भागलपुर के सांसद अजय कुमार मंडल को काला नाग और पूर्व सांसद शैलेश कुमार उर्फ बुलो मंडल को गोरा नाग कहकर लाखों जनता के बीच उनकी मान प्रतिष्ठा का हनन किया है। जब कार्यकर्ताओं ने इनके बिगड़े बोल का विरोध किया तो उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ भी अभद्रता और गाली-गलौज की। प्रशांत ने नालसी में दावा किया है कि जिस कार्यक्रम में विधायक ने ये बातें कही थी उसमें वह भी मौजूद थे।

दायर परिवाद में वादी प्रशांत कुमार ने कोर्ट से गुहार लगाया है कि गोपाल मंडल ने जदयू के भागलपुर लोकसभा क्षेत्र से सांसद अजय कुमार मंडल को काला नाग और यहां के पूर्व अगला सांसद और जदयू पिछड़ा प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष शैलेश लेख कुमार उर्फ बुलो मंडल को गोरा नाग कहकर संबोधित किय, और उन्हें खुले मंच से और सार्वजनिक रूप से अपमानित करने का काम किया है।

प्रशांत कुमार ने कहा कि विधायक के ऐसे बयान से लाखों लोगों के बीच अजय मंडल और बुलो मंडल को अपमानित किया गया। पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जब इस बयान का विरोध किया तो उनके साथ न सिर्फ गाली- गलौज किया गया बल्कि दबंगई भी दिखाई गई

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments