HomeBihar‘पलटी मारने की तैयारी कर रहे नीतीश, अब तेजस्वी को देंगे धोखा’;...

‘पलटी मारने की तैयारी कर रहे नीतीश, अब तेजस्वी को देंगे धोखा’; BJP का बड़ा आरोप

लाइव सिटीज, पटना: बिहार विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी ने कहा है कि नीतीश कुमार पलटी मारने के प्रतीक हो गये हैं. वह एकबार फिर पलटी मारने की तैयारी कर रहे हैं. इसबार वह तेजस्वी यादव को धोखा देंगे. बीजेपी नेता सम्राट चौधरी ने कहा कि बिहार की राजनीति में नीतीश कुमार एक बार फिर पलटी मारने की तैयारी में है. वे तेजस्वी यादव को भी अब धोखा देने वाले हैं.दरअसल नीतीश कुमार को पचा चल गया है कि बीजेपी मोकामा और गोपालगंज दोनों सीट जीनते जा रही है. इसके बाद वह फिर पलटी मारने वाले हैं

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार मोकामा और गोपालगंज में वोट मांगने नहीं जा रहे हैं वह यहां प्रचार करने से कन्नी काट रहे हैं. दरअसल उन्हें पता चल गया है कि दोनों सीटों पर आरजेडी उम्मीदवार की बुरी तरह हार हो रही है.इस डर से नीतीश कुमार प्रचार करने से भाग रहे हैं.

सम्राट चौधरी ने कहा ने कहा कि हमने पहले ही विधान परिषद में तेजस्वी यादव को बता दिया है कि खतरा आपकों बीजेपी से नहीं है बल्कि नीतीश कुमार से है क्योंकि नीतीश कुमार अब पलटी मारने के प्रतीक हो गये हैं. वे एक बार फिर पलटी मारने की तैयारी में हैं.

दरअसल नीतीश कुमार 27 अक्टूबर को मोकामा में चुनाव प्रचार करने जायेंगे.एक दिन पहले ही यानि 26 अक्टूबर को नीतीश कुमार ने मीडिया के बगैर पूछे ये बताया कि उनके पेट में चोट लगी हुई है. तब उन्होंने खुद अपना कुर्ता उठाकर पेट भी दिखाया. नीतीश कुमार ने कहा कि पेट में चोट लगने के कारण वे गाड़ी की अगली सीट पर नहीं बैठ पा रहे हैं क्योंकि वहां बेल्ट लगाना पड़ता है. वे गाड़ी की पिछली सीट पर बैठ कर घूम रहे हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments