HomeBiharछपरा मामले में आई रिपोर्ट पर नीतीश के मंत्री बोले- बात सही...

छपरा मामले में आई रिपोर्ट पर नीतीश के मंत्री बोले- बात सही हुई तो अधिकारियों पर होगी कार्रवाई….

लाइव सिटीज, पटना: छपरा जहरीली शराबकांड को लेकर आई राष्ट्रीय मानवाधिकार की रिपोर्ट पर सरकार के मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि आयोग ने किस आधार पर शराबकांड की रिपोर्ट दी है यह हमें नहीं पता है. उनका कंटेंट कहां से था और किस तरह से रिपोर्ट तैयार की गई, पहले उस पर गौर किया जाएगा. अगर इस तरह की कोई गड़बड़ी वहां पर हुई होगी तो निश्चित तौर पर सरकार वहां के जो अधिकारी है उस पर कार्रवाई करेगी.

अशोक चौधरी ने कहा कि पहले हम लोग यह देखेंगे कि राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग ने जो रिपोर्ट बनाई है, उसका आधार क्या है क्या वहां के अधिकारियों से इन सब बातों को लेकर पूछताछ किया है. वह घर-घर जाकर लोगों से मिलकर रिपोर्ट बनाए हैं, तो कई तरह की बातें इस रिपोर्ट को लेकर हो सकती है. लेकिन फिलहाल हम कहेंगे कि अगर कहीं भी शराबकांड मामले में अधिकारियों की लापरवाही दिखेगी तो सरकार उस पर कार्रवाई कर सकती है।

उनसे जब सवाल किया गया कि भाजपा के लोग कहते हैं कि सरकार ऐसी घटनाओं को लेकर आंकड़ा छुपाती है. तो उन्होंने कहा कि हम लोग ऐसा नहीं करते हैं, बिहार सरकार तो दुर्घटना में मारे गए लोग तक को मुआवजा देती है. हमलोग आंकड़ा छुपाने का काम कभी नहीं करते हैं. छपरा में जहरीली शराबकांड हुआ था, जो स्थिति बनी थी उस पर प्रशासन ने वहां पर काम किया. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments