HomeLok Sabha Election 2024आज दिल्ली में लाल कृष्ण आडवाणी से मिलेंगे नीतीश कुमार, JDU कार्यालय...

आज दिल्ली में लाल कृष्ण आडवाणी से मिलेंगे नीतीश कुमार, JDU कार्यालय भी जाएंगे सीएम

लाइव सिटीज, पटना: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दिल्ली के दो दिवसीय दौरे के बाद आज पटना लौटेंगे. बिहार में 12 फरवरी को फ्लोर टेस्ट होना है. उसके बाद मंत्रिमंडल विस्तार भी होना है. इससे पहले वह दिल्ली में लगातार बीजेपी नेताओं से मिल रहे हैं. लोकसभा चुनाव में सीट शेयरिंग समेत अन्य मसलों को लेकर उन्होंने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मुलाकात की

वहीं, आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बीजेपी के दिग्गज लालकृष्ण आडवाणी से भी मुलाकात करेंगे. हाल में ही भारत सरकार ने उनको ‘भारत रत्न’ से सम्मानित करने की घोषणा की है. सीएम उनसे मिलकर बधाई देंगे और पुरानी बातों की याद ताजा करेंगे. इसके बाद वह दिल्ली स्थित जेडीयू कार्यालय भी जाएंगे. जहां पार्टी नेताओं के साथ मुलाकात भी करेंगे.

नीतीश कुमार 9 अगस्त 2022 को एनडीए से अलग हो गए थे और विपक्षी दलों को एकजुट करने के सूत्रधार भी बने थे लेकिन अचानक मुख्यमंत्री ने महागठबंधन को छोड़कर 28 जनवरी को एनडीए में शामिल हो गए. एनडीए में आने से पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से दूरी बनाते रहे हैं. नीति आयोग की बैठक से लेकर मुख्यमंत्री की बैठक में भी शामिल नहीं हो रहे थे लेकिन पिछले साल की-20 सम्मेलन के दौरान राष्ट्रपति की ओर से आयोजित भोज में 7 सितंबर 2023 को शामिल हुए थे और प्रधानमंत्री से भी मिले थे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments