HomeBiharदिल्ली में लालू यादव से मिलकर बाहर निकले नीतीश कुमार, ये सब...

दिल्ली में लालू यादव से मिलकर बाहर निकले नीतीश कुमार, ये सब बोल रहे हैं…

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दिल्ली पहुंचकर सबसे पहले आरजेडी चीफ लालू यादव से मुलाकात की. उसके बाद उन्होंने राजनीतिक विचार विमर्श किया. बिहार के हालात और समसामयिक मुद्दों पर चर्चा की. लालू यादव की किडनी ट्रांसप्लांट के बाद नीतीश कुमार की पहली सीधी मुलाकात है.

लालू से मिलने के लिए सीएम नीतीश मीसा भारती के आवास पर पहुंचे थे. यहां पहुंचकर नीतीश कुमार ने लालू यादव को गुलदस्ता भेंट कर उनका हालचाल जाना. वहीं पहले ही दिन नीतीश कुमार ने इशारों-इशारों में बहुत कुछ साफ कर दिया।

सीएम नीतीश कुमार ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वह अभी तो दिल्ली आए ही हैं. कहा कि हम सब व्यक्तिगत काम में हैं. हम बात करेंगे. नीतीश कुमार ने दो टूक में ही कहा कि एक-आध दिन के बाद आप सब से (मीडिया) खूब प्रेम से बात करेंगे. आगे मीडिया से कहा कि लालू यादव बाहर गए थे इलाज के लिए और फोन से बात होती रहती थी, तो आकर उनसे मिलना जरूरी था तो मिले.

नीतीश कुमार ने अपने बयान से साफ कर दिया है कि वह दिल्ली दौरे पर पहले नेताओं से मिलेंगे और फिर एक-दो दिनों में मीडिया से भी बात करेंगे. मीसा भारती के आवास पर दोनों नेताओं के बीच औपचारिक बातें हुईं. लालू का हालचाल जानने के लिए कुछ देर तक नीतीश कुमार रुके. इस दौरान नीतीश कुमार के साथ जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह भी थे. मंत्री संजय झा भी साथ में ही थे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments