HomeBiharनीतीश कुमार पहुंचे लखनऊ, अखिलेश यादव से की सियासी मुलाकात, तेजस्वी यादव...

नीतीश कुमार पहुंचे लखनऊ, अखिलेश यादव से की सियासी मुलाकात, तेजस्वी यादव भी रहे मौजूद, ये सब हुई बात…

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव सोमवार को लखनऊ में समाजवादी पार्टी के कार्यालय पहुंचे. यहां उनका स्वागत करने के लिए लिए सपा प्रमुख और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पहले से मौजूद थे.इस दौरान नीतीश कुमार के साथ बिहार के उप मुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव भी मौजूद रहे. दोनों नेताओं के बीच 2024 चुनाव को लेकर बातचीत हुई है.

इस दौरान नीतीश ने साफ तौर पर कहा कि मुझे प्रधानमंत्री नहीं बनना है. अपने बयान में उन्होंने कहा कि सबके एकजुट होने के बाद नेता चुना जाएगा. मुझे मैं बस सबको एकजुट कर रहा हूं, अपने लिए मुझे कुछ नहीं चाहिए. उन्होंने कहा कि अधिक से अधिक पार्टियों के साथ बात हो रही है. हमने तय किया है कि ज्यादा से ज्यादा पार्टियों को देश में हम एकजुट करें और मिलकर सब काम करें ताकि देश आगे बढ़े और भाजपा से देश को मुक्ति मिले। हम सब एक साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे.

नीतीश कुमार ने केंद्र सरकार पर तंज कसते हुए कहा, “देश में क्या काम हो रहा है.ये सभी को मालूम है.जनता के बीच केवल प्रचार किया जा रहा है.आज हमारी अखिलेश यादव से भी मुलाकात हुई.उनसे भी यही बात हुई है कि हम किस तरीके से सभी लोग एक साथ होकर काम करें. पूरे देश में अगर हम सभी लोग एक साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे तो अच्छा फायदा होगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments