HomeBiharनीतीश कुमार ने इंडिया की बैठक के तुरंत बाद NDA को हराने...

नीतीश कुमार ने इंडिया की बैठक के तुरंत बाद NDA को हराने का ऐलान कर दिया… जानें क्या कहा

लाइव सिटीज, पटना: सीएम नीतीश कुमार ने मुंबई में चलने वाली INDIA गठबंधन के दूसरे दिन की बैठक के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में साफ कहा कि जो इस बार केंद्र की सरकार में है वो हारेंगे. INDIA के घटक दल मिलजुलकर तैयारी कर रहे हैं. हम तैयार हैं. उन्होंने मंच से एक बार फिर समय से पहले चुनाव वाला अपना बयान दोहराया और कहा कि INDIA के सभी घटक दल तैयार हैं.

सीएम नीतीश ने कहा कि अभी जो केंद्र में हैं, वो पक्का जाएंगे. कोई काम नहीं कर रहे हैं, सिर्फ बड़ाई हो रही है. हम देश के इतिहास को बदलने नहीं देंगे. वे इतिहास बदलने में जुटे हैं. चुनाव समय से पहले हो सकता है

नीतीश ने कहा कि INDIA गठबंधन की तीसरी बैठक में इशारा करते हुए कहा कि केंद्र सरकार काम कम करती है, लेकिन उनके बारे में ज्यादा छपता है. बीजेपी देश के इतिहास को बदलना चाहती है. हम इतिहास को बदलने नहीं देंगे. इस बार वो हारेंगे, और वो हटेंगे. बिना काम किए ही केंद्र की तारीफ हो रही है. वे जगह-जगह जाकर प्रचार प्रसार कर रहे हैं. और जो राज्य की सरकारें हैं उनका कोई नाम नहीं हो रहा है.

मुंबई में 31 अगस्त और 1 सितंबर को हुई बैठक में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन यानी NDA से मुकाबला के लिए रणनीति पर चर्चा हुई. दो दिन की चर्चा में 13 सदस्यी कोऑर्डिनेशन कमेटी बनाई गई. इसमें तेजस्वी यादव, शरद पवार, संजय राउत 13 नेताओं को रखा गया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments