HomeBiharअरवल के स्वास्थ्यकर्मियों का नया कारनामा, मोदी, शाह, सोनिया और प्रियंका के...

अरवल के स्वास्थ्यकर्मियों का नया कारनामा, मोदी, शाह, सोनिया और प्रियंका के बाद अब मुर्दे को लगाया कोरोना का टीका!

लाइव सिटीज, अरवल: बिहार के स्वास्थ्य विभाग ने अजब कर दिया. मरे शख्स को 16 महीने बाद कोरोना का दूसरा डोज दे दिया गया. अब घरवाले कागज लेकर जिलाधिकारी से गुहार लगा रहे हैं. अरवल के कुर्था प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र से जुड़ा मामला है. सिविल सर्जन से लेकर तमाम अधिकारियों को सांप सूंघ गया है. कुछ भी कहने से बच रहे हैं. मृतक के बेटे कागज लेकर इधर-उधर भटक रहे हैं. उन्होंने सवाल पूछा कि कहीं स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी टीका का कालाबाजारी तो नहीं कर रहे?

कुर्था प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के टीकाकर्मियों ने कारनामा किया है. मुर्दे को कोरोना की वैक्सीन लगा दी. 16 महीने पहले मर चुके एक बुजुर्ग रामाधार महतो को कोरोना का दूसरा डोज दिया गया. कम से कम कागजात तो यही बता रहे हैं. मामले का खुलासा तब हुआ जब मृतक के बेटे के मोबाइल पर कोरोना का टीका लगाए जाने का मेसेज आया. एसएमएस देखकर घरवाले हैरान रह गए.

इस मामले में अब मृतक के बेटे स्वास्थ्य विभाग के इस कारनामे को लेकर जिला पदाधिकारी जे. प्रियदर्शनी को पत्र लिखकर मामले की जांच करने और दोषियों पर कार्रवाई की मांग की है. मृतक के पुत्र वार्ड सदस्य हैं, उन्होंने बताया कि मेरे पिताजी रामाधार महतो उम्र 68 वर्ष ग्राम निघ्वा थाना कुर्था जिला अरवल के रहने वाले थे. उनकी मौत 7 अप्रैल 2021 को हुई थी. अचानक 15 सितंबर 2022 को उनके मोबाइल पर एक मेसेज आया. जिसमें बुजुर्ग व्यक्ति को कोरोना टीका का दूसरा डोज लगाए जाने की सूचना मिली, इसके बाद परिवार वाले दंग रह गए.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments