HomeBihar'नीतू सिंह ने किया महिलाओं का अपमान', कांग्रेस विधायक पर सम्राट चौधरी...

‘नीतू सिंह ने किया महिलाओं का अपमान’, कांग्रेस विधायक पर सम्राट चौधरी का हमला

लाइव सिटीज, पटना: इंडिया गठबंधन की 6 दिसंबर को होने वाली बैठक पर सस्पेंस बना हुआ है. बैठक के टलने की खबरें हैं, हालांकि पुष्टि नहीं की गई है. वहीं इस पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि गठबंधन के लोग बैठक कैंसिल क्यों कर रहे यह पता नहीं लेकिन सब मिलकर भी लड़ें तो भी नरेंद्र मोदी को हरा नहीं पाएंगे. उन्होंने कहा कि विपक्षी एकजुटता से कुछ होने वाला नहीं है जनता ने जवाब दे दिया है.

नरेंद्र मोदी इस देश में एक गारंटी के तौर पर उभरे हैं. नौ साल तक उन्होंने देश का विकास किया और आगे बढ़ाने का काम किया है. सभी समाज के लोगों को मुख्यधारा में लाने का काम किया है. उसी का परिणाम है कि इंडी गठबंधन के लोग मुंह छुपाते फिर रहे हैं.

सम्राट चौधरी ने कहा कि इस चुनाव परिणाम के बाद क्या हो रहा है देखिए. किस तरह इंडी गठबंधन के लोग बयान दे रहे हैं. क्या क्या कह रहे हैं कि इस चुनाव परिणाम का असर लोकसभा चुनाव पर नहीं पड़ेगा. उन्हें पता होना चाहिए कि यही वोटर लोकसभा चुनाव के भी वोट देते हैं ये शायद नहीं जानते हैं

वहीं कांग्रेस विधायक नीतू सिंह के नीतीश के नेतृत्व वाले बयान पर भी सम्राट चौधरी ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि जो बात कांग्रेस के विधायक कह रहे है यह मजाक है. हम नीतू जी से आग्रह करते हैं कि आपने विधानसभा में नीतीश कुमार को देखा है, उन्होंने महिलाओं को अपमानित किया है. तब यह बात नहीं कहा जा सकता. उन्होंने कहा कि जो मुख्यमंत्री होकर सदन के महिलाओं को अपमानित करते हैं, उनके बारे में महिला विधायक अगर ऐसा बोल रही हैं तो हम क्या कहेंगे. लेकिन हम उनसे आग्रह करेंगे कि कहीं भी ऐसी बातों को नहीं बोलें ये अच्छा नहीं लगता है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments