HomeBiharनालंदा के प्रेमी युगल ने पटना में की खुदकुशी, मामले की जांच...

नालंदा के प्रेमी युगल ने पटना में की खुदकुशी, मामले की जांच में जुटी पुलिस

लाइव सिटीज, पटना: राजधानी पटना के नदी थाना क्षेत्र के त्रिवेणी संगम घाट पर एक प्रेमी युगल ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली. घाट पर मौजूद स्थानीय लोगों की इस ओर निगाह पड़ते ही आनन-फानन में प्रेमी युगल को इलाज के लिए फतुहा पीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया. युवक को बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया, लेकिन अस्पताल ले जाने के क्रम में ही एंबुलेंस पर ही युवक ने भी दम तोड़ दिया.

मृतका की पहचान नालंदा जिले के हिलसा थाना क्षेत्र के नवडीहा गांव निवासी जितेंद्र राम की पत्नी रुक्मिणी देवी के रूप में की गई है वहीं मृतक युवक की अब तक पहचान नहीं हो सकी है. हालांकि स्थानीय लोगों के मुताबिक मृतक युवक टुनटुन कुमार हुलासगंज थाना क्षेत्र के लोदीपुर गांव का निवासी है, जो मृतका रुकमणी देवी के भाई का साला बताया जाता है. बताया जाता है कि रुक्मिणी देवी का युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. बताया यह भी जाता है कि मृतका रुकमणी देवी का पति जितेंद्र राम चेन्नई में रहकर अपनी आजीविका चलाता है.

पति की गैरमौजूदगी में रुकमणी देवी का अपने भाई के साले से ही प्रेम संबंध हो गया, लेकिन प्रेम प्रसंग में असफल होने पर दोनों ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली. पूरे मामले पर पूछे जाने पर मृतका रुक्मिणी देवी के परिजनों ने इस संबंध में कुछ भी बोलने से सीधे तौर पर इंकार कर दिया है. मौके पर मौजूद पुलिस ने प्रेम प्रसंग में प्रेमी युगलो के खुदकुशी किए जाने की बात दोहराते हुए जल्द ही पूरे मामले का उद्भेदन कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments