HomeBiharभागलपुर में आपसी विवाद में जमीन व्यवसायी की हत्या, इलाके में सनसनी

भागलपुर में आपसी विवाद में जमीन व्यवसायी की हत्या, इलाके में सनसनी

लाइव सिटीज, भागलपुर: बिहार के भागलपुर में आपराधिक घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. जिले के एसएसपी बाबू राम लगातार थाना प्रभारियों के साथ बैठक कर रहे हैं लेकिन बदमाश हर दिन चुनौती देने में लगे हैं. ताजा मामला भागलपुर के बबरगंज थाना क्षेत्र के कुतुबगंज का है. सोमवार की देर शाम कुतुबगंज के रहने वाले  अमरिंदर सिंह की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. अमरिंदर सिंह जमीन के व्यवसाय से जुड़े थे. आपसी दुश्मनी में हत्या को अंजाम देने की बात कही जा रही है.

मृतक जमीन व्यवसायी अमरिंदर सिंह के पुत्र मानस सिंह ने बताया कि उसके पिता को करकु यादव और उसके दो भांजे उमा यादव एवं सतीश यादव ने मौत के  घाट उतारा है. मानस ने कहा कि उसके पिता जमीन व्यवसायी थे. उन्हें मरवाने में करकु यादव का ही हाथ है. मानस ने यह भी कहा कि कुछ दिन पहले करकु यादव ने घर पर गोली चलाई थी. रंगदारी भी मांगी थी. इसको लेकर थाने में केस दर्ज कराया गया था, लेकिन बात इतनी बढ़ जाएगी यह किसी ने नहीं सोचा था.

इस घटना को लेकर मृतक अमरिंदर सिंह के बेटे ने कहा कि करकु यादव और उनके साथियों ने ही यह हत्या करवाई है. उसने कहा कि जब करकु यादव और उनके साथियों इसके पहले घर पर गोली चलाई थी और रंगदारी मांगी थी तो प्रशासन ने करकु यादव को पकड़ा था. थाने भी लेकर आई लेकिन कुछ ही देर में उससे बॉन्ड भरवाने के बाद छोड़ दिया था. अगर पुलिस इस पर ठीक से जांच करती और मामले को गंभीरता से लेती तो शायद यह घटना नहीं होती. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments