HomeBiharदीपावली पर मां ने बेटी को बुलाया घर, आने के बाद भाई...

दीपावली पर मां ने बेटी को बुलाया घर, आने के बाद भाई ने बहन को उतारा मौत के घाट

लाइव सिटीज, भागलपुर: बिहार के भागलपुर में एक भाई ने अपनी ही बहन की हत्या की साजिश रच डाली. दिवाली के दिन लड़की की मां ने अपनी बेटी को घर बुलाया. घर आने के बाद लड़की के चचेरे भाई ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. मामला भागलपुर के सजौर थाना के चंद्रमा गांव का है. इधर, घटना के बाद लड़की का सगा भाई और चचेरा भाई मौके से फरार हो गए. वहीं लड़की के चाचा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

बताया जाता है कि निर्भय कुमार सिंह की बेटी शिवानी सोलंकी ने कुछ महीने पहले घर छोड़ दिया था और अपने प्रेमी के साथ उसने शादी कर ली थी. दोनों अलग-अलग जाति के थे. दीपावली पर लड़की की मां ने उसे मिलने के लिए अपने घर बुलाया. इस दौरान शिवानी को उसके चचेरे भाई साहिल सिंह ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. चाचा अभय कुमार सिंह ने भी घटना को अंजाम देने में साथ दिया था.

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया. सजौर थानाध्यक्ष महाश्वेता सिंह ने बताया कि लड़की किसी लड़के से प्रेम करती थी. शादी भी विवाह कर ली. यह बात उसके भाई को पसंद नहीं आई. ऑनर किलिंग का मामला है. युवती शिवानी का पूरा परिवार इस शादी से नाराज था. हत्या के बाद उसका अपना भाई और चचेरा भाई साहिल सिंह फरार है. पुलिस खोजबीन में जुटी है. पोस्टमार्टम में पहुंचे लोगों से इस घटना के बारे में पूछा गया तो किसी ने भी कुछ बताने से इनकार किया.

सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि यह घटना दीपावली की रात 12 बजे की है. इस घटना में तीन लोग संलिप्त हैं. एक की गिरफ्तारी कर ली गई है. बाकी दो अभियुक्त अभी फरार हैं. उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है. जांच से पता चल रहा है कि प्रेम प्रसंग का मामला है. महिला ने किसी दूसरी जाति के लड़के से शादी कर ली थी. इससे घरवाले नाराज थे. लगातार धमकी भी दी जा रही थी. कल रात में युवती को बुलाया गया था. गोली मारकर हत्या की गई है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments