HomeBiharमंत्री तेज प्रताप यादव ने खूब सुना दिया बीजेपी को, कहा-ये लोग...

मंत्री तेज प्रताप यादव ने खूब सुना दिया बीजेपी को, कहा-ये लोग डरते हैं हमसे, पहले पिता जी से…

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: पटना के राजेन्द्र नगर में मैकडॉवेल गोलंबर पार्क 2 और 3 का उद्घाटन पर्यावरण, वन एवं जलवायु परिवर्तन मंत्री तेजप्रताप यादव ने किया। विशिष्ट अतिथि के तौर पर स्थानीय भाजपा विधायक अरूण कुमार सिन्हा को भी इस कार्यक्रम में आमंत्रित किया गया था लेकिन भाजपा विधायक इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हुए। तेजप्रताप यादव से जब बीजेपी विधायक अरूण कुमार सिन्हा के गायब रहने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह भगोड़ा है पहले हमारे पिता जी से डरता था आज हमसे डरके नहीं आया। 

तेजप्रताप ने कहा कि अरुण सिन्हा को इस कार्यक्रम में रहना चाहिए था। जनता ने चुनकर उनकों विधायक बनाया है। विधायकी का दुरुपयोग करना बंद करें। प्रतिनिधि को उपस्थित रहना चाहिए था। अरुण सिन्हा ने जनता के भरोसे को तोड़ने का काम किया है। 

जातीय जनगणना को लेकर उन्होंने कहा कि हम लोगों ने इसे कराने की मांग की थी जिसे लेकर कोर्ट ने आदेश दिया है। यहां तो भाजपा हार गई। 2024 और 2025 में भी भाजपा का सुपड़ा साफ हो जाएगा। इसलिए यहां के विधायक डर गये हैं। इस कार्यक्रम में नहीं आये हैं। बीजेपी के लोग तो डरपोक है। और विधायक भी डरपोक है जो नहीं आए हैं। भाजपा पूरी तरह से डर चुका है। जनता के मौके को गंवाने का काम किया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments