HomeBiharगोपालगंज में ड्रोन की मदद से शराब की छापेमारी, अर्ध निर्मित शराब...

गोपालगंज में ड्रोन की मदद से शराब की छापेमारी, अर्ध निर्मित शराब के साथ कई भट्ठियां हुई ध्वस्त

लाइव सिटीज, गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज में शराब तस्करों के खिलाफ छापेमारी की गई है. सिधवलिया और बैकुंठपुर प्रखंड के दियारा इलाके में उत्पाद विभाग और पुलिस की टीम ने संयुक्त कार्रवाई किया. जिसमें भारी मात्रा में गुड़ जावा, चुलाई शराब के साथ ही कई भट्ठियों को ध्वस्त किया गया. हालांकि पुलिस और उत्पाद विभाग के इस ऑपरेशन में शराब तस्कर फरार होने में सफल रहे. मामला जिले के दियारे इलाके का है.

ताजा मामला जिले के बैकुंठपुर प्रखण्ड के सलेमपुर और सिधवलिया प्रखंड के दियारा इलाके का है. जहां सलीमपुर गांव में उत्पाद विभाग और पुलिस की टीम ने ड्रोन कैमरे की मदद से शराब निर्माण वाले स्थानों को चिन्हित कर छापेमारी किया है. इस छापेमारी में वैकुंठपुर प्रखंड के सत्तर घाट और सलेमपुर दियरा इलाके के झाड़ियों में कुल 95 किलो गुड़ जावा को बरामद किया और उसे नष्ट कर दिया गया और उसके साथ ही तीन भट्ठियों को ध्वस्त कर दिया गया. उसके बाद सिधवलिया प्रखंड के सलीमपुर दियरा इलाके में 50 लीटर चुलाई शराब को पुलिस ने बरामद कर नष्ट किया है.

उत्पाद विभाग अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि ‘शराब के खिलाफ हमारा अभियान लगातार चल रहा है. गुप्त सूचना मिलने के बाद हमलोगों ने पुलिस के साथ संयुक्त टीम बनाकर वैकुंठपुर और सिधवलिया प्रखंड के दियरा इलाके में ड्रोन की मदद से छापेमारी की गई. इसी दौरान वहां मौजूद तस्करों को पुलिस आने की भनक मिली तब वहां से सारे तस्कर भाग निकले

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments