HomeBiharनेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा हाउस अरेस्ट, पीड़ित परिवारों से मिलने पहुंचे थे...

नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा हाउस अरेस्ट, पीड़ित परिवारों से मिलने पहुंचे थे बिहारशरीफ

लाइव सिटीज, नालंदा: बिहारशरीफ पहुंचे बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा को सर्किट हाउस में हाउस अरेस्ट कर लिए गए हैं. विजय सिन्हा पांच विधायकों और समर्थकों के साथ बिहार शरीफ पहुंचे हैं. जहां उन्हें हाउस अरेस्ट किया गया है. बिहार शरीफ में हिंसा के दौरान एक युवक की मौत हो गई थी. जिसके बाद नेता प्रतिपक्ष पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे तब प्रशासन ने उन्हें धारा 144 का हवाला देकर परिसदन से बाहर नहीं जाने दिया है.

बताया जा रहा है कि नालंदा के डीएम और एसपी परिसदन में विजय सिन्हा के साथ हैं. विजय सिन्हा पीड़ित परिवार से मिलने के लिए जाने की जिद पर अड़े हैं.प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा के साथ बिहारशरीफ के बीजेपी विधायक सुनील कुमार, मुंगेर विधायक, सहित कई विधायक इस प्रतिनिधि मंडल में शामिल हैं. सिन्हा ने कहा कि पीड़ित परिवार से मिलने की अनुमति नहीं दी जा रही है.

वहीं, आपको बता दें कि 8 अप्रैल के सुबह 9 बजे तक बिहारशरीफ में इंटरनेट बंद रहेगा. अफवाहों को रोकने के लिए प्रशासन ने ये कदम उठाया है.

आपको मालूम हो कि विजय कुमार सिन्हा ने सदन के बाहर कहा था कि सरकार संवेदनहीन हो गयी है. हिन्दुओं के जुलुस पर हमले किए जा रहे हैं. गया जिला के नगर प्रखंड के चाकंद रामनवमी समिति के छोटे जूलुस पर भी पत्थर बरसाए गए. पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. विजय सिन्हा ने बुधवार को ही कहा था कि अगर हिन्दुओं को न्याय नहीं मिला तो बीजेपी सदन से सड़क तक संघर्ष करेरी. सरकार के प्रतिशोधात्मक दमन के विरोध में जेल भरने से भी पीछे नहीं हटेगी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments