HomeBiharचिराग पासवान खुलकर बोले- मैं भी एजेंट हूं, नीतीश कुमार नाम लेने...

चिराग पासवान खुलकर बोले- मैं भी एजेंट हूं, नीतीश कुमार नाम लेने में घबरा क्यों रहे ?…

लाइव सिटीज, पटना: लोजपा रामविलास के अध्यक्ष चिराग पासवान ने आज एक बार फिर सीएम नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि सासाराम और नालंदा हिंसा के बाद नीतीश कुमार जो बयान दे रहे हैं, वो कहीं से भी उचित नहीं है. वो कहते हैं कि उन्हें पता है कि किसने दंगा भड़काया है.

चिराग पासवान ने आगे कहा की मुझे समझ में नहीं आता कि आखिर सीएम नाम लेने से क्यों डरते हैं. देश के सर्वोच्च पद पर बैठे व्यक्ति पर इस तरह का बयान देना कहीं से भी उचित नहीं है.

एलजेपीआर अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा की नीतीश दूसरे को इधर-उधर की बात कहते हैं. वो बताएं कि वो कितने बार इधर-उधर करते हैं. अभी तक अपने राजनीतिक जीवन में उन्होंने कितना इधर-उधर किया है, ये उन्हे याद भी नहीं होगा. नीतीश कुमार के लिए सभी एजेंट है और सिर्फ वो दूध के धुले हैं.

बिहार उनसे संभल नहीं रहा है. यह बात हम पहले से कह रहे हैं.जो स्थिति अभी दिख रही है उससे सब कुछ स्पष्ट हो गया है. अमित शाह ने दंगाइयों को उल्टा लटाकर सीधा करने की जो बात कही थी, मैं उसका समर्थन करता हूं. नीतीश कुमार को इससे क्या आपत्ति है. इसका एक ही कारण हो सकता है कि अपराधियों को उनका संरक्षण प्राप्त है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments