HomeBiharइस महीने के अंत तक लालू यादव जाएंगे सिंगापुर- तेजस्वी यादव

इस महीने के अंत तक लालू यादव जाएंगे सिंगापुर- तेजस्वी यादव

पटना:मोकामा विधानसभा में जीत हासिल करने वाली नीलम देवी और गोपालगंज से चुनाव जीतने वाली कुसुम देवी ने आज विधानसभा में गोपनीयता की शपथ ली. विधानसभा अध्यक्ष अवध बिहारी चौधरी ने दोनों को शपथ दिलाई. मुख्यमंत्री नीतीश और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के साथ नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा भी इस मतेजस्वी यादव ने

तेजस्वी यादव ने कहा की बिहार सरकार की ओर से नौकरियों के लिए नियुक्ति पत्र बांटा जा रहा है. जब बिहार में नियुक्ति पत्र बंटना शुरू हुआ तब केंद्र की मोदी सरकार भी अब उसी तर्ज पर नियुक्ति पत्र बांटना शुरू की. यह बिहार सरकर के कार्यों का अनुसरण है. उन्होंने कहा कि हम शुरू से रोजगार और नौकरी को लेकर मोदी सरकार से सवाल करते रहे हैं. अच्छी बात है कि अब मोदी सरकार ने भी बिहार सरकार की देखा-देखी नियुक्ति पत्र बांटना शुरू किया है.

सिंगापुर:शपथ ग्रहण समारोह के बाद उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा ‘हम लोग लगातार नियुक्ति पत्र बांट रहे हैं. मुख्यमंत्री का लगातार कार्यक्रम हो रहा है और केंद्र सरकार भी अब बिहार का अनुसरण कर रही है. यह बड़ी बात है लेकिन केंद्र को बताना चाहिए कि कितना पद खाली है. बिहार सरकार जब 10 लाख नौकरी और 10 लाख रोजगार दे रही है, तो केंद्र सरकार को और अधिक व्यवस्था करनी चाहिए. वहीं, लालू यादव को लेकर तेजस्वी ने कहा कि इस महीने के अंत तक लालू यादव सिंगापुर जाएंगे. उन्होंने कहा कि जब जाएंगे, तब जानकारी दे दी जाएगी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments