HomeBiharललन सिंह ने पीएम मोदी के खिलाफ खूब भरी हुंकार, कितना माल...

ललन सिंह ने पीएम मोदी के खिलाफ खूब भरी हुंकार, कितना माल भेजते हैं बाहर ये भी बताया..

लाइव सिटीज, पटना: बिहार में जातीय जनगणना को लेकर भाजपा और जदयू आमने-सामने है. जदयू की ओर से कई सारे आरोप भाजपा पर लगाए गए हैं. जदयू का कहना है कि भाजपा जातीय जनगणना का विरोध कर रही है. दूसरी ओर भाजपा का कहना है कि वह शुरू से इसका समर्थन कर रही है. जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह का एक बयान सामने आया है, जिसमें ललन सिंह ने प्रधानमंत्री को अति पिछड़ा विरोधी के साथ साथ दोहरे चरित्र वाला बताया है.

ललन सिंह ने कहा कि चुनाव का समय आते ही बहरूपिया बन जाते हैं. कभी चाय बेचने वाला तो कभी अति पिछड़ा बन जाते हैं. मेरी मांग है कि नरेंद्र मोदी अति पिछड़ा के हितैसी हैं तो पूरे देश में जाति जनगणना की घोषणा करें. बिहार में जब यह शुरू हुआ तो पटना से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक इसका विरोध करने का काम किए. मोदी जी भावना भड़काने के लिए राजनीति करते हैं. मन में राम बगल में छुरी, ये इनका चरित्र है.

ललन सिंह पटना के कर्पूरी सभागार में पार्टी के किसान सह सहकारिता पर प्रकोष्ठ की ओर से प्रशिक्षण कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे. कार्यक्रम में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा सहित कई नेता मौजूद थे. कार्यक्रम में पार्टी के बड़े नेताओं को हरी पगड़ी पहनाई गई. इसी दौरान ललन सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जम कर निशान साधा.

ललन सिंह ने सवाल किया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किस स्टेशन पर चाय बेचते थे, उसका तो नाम बताएं. इस दौरान ललन सिंह ने प्रधानमंत्री की चुटकी लेते हुए कहा कि आज कल दो ही काम करने की बात करते हैं. एक राष्ट्रपति से पैर छुआकर फोटो पूरी दुनिया में घुमा रहे हैं और खुद भी विदेश घूम रहे हैं. वे कौन देश के राष्ट्रपति हैं, दुनिया के नक्शा में कहां है इसका पता नहीं चला.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments