HomeBiharललन सिंह ने प्रशांत किशोर को रगड़ा, बीजेपी पर फंडिंग करने का...

ललन सिंह ने प्रशांत किशोर को रगड़ा, बीजेपी पर फंडिंग करने का आरोप, बोले- कहां गए CBI-ED वाले लोग….

लाइव सिटीज, पटना: चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने 2 अक्टूबर से जन सुराज पदयात्रा की शुरूआत की है और उनकी इस पदयात्रा पर सियासत भी शुरू हो गई है. जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंहने पीके पर निशाना साधा है और कहा है कि वो बीजेपी के एजेंडे पर काम कर रहे हैं और जो खर्च हो रहा है, उस पर भी उन्होंने सवाल खड़ा किया है.

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने प्रशांत किशोर की पदयात्रा को लेकर कहा कि बिहार में कोई रोक नहीं है. सब आदमी घूम सकता है, ललन सिंह ने कहा कि वह आंकड़ा देते रहे हैं आंकड़ों का ही खेल करते हैं. ललन सिंह ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि वह भारतीय जनता पार्टी के एजेंडे पर काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि हम लोग इतना दिन से पार्टी चला रहे हैं, लेकिन आज तक फुल पेज का विज्ञापन दिए हैं क्या. कहां से धन आ रहा है. कहां है सीबीआई और ईडी, तो जहां से स्रोत है उसी के कब्जे में सीबीआई और ईडी है.
ललन सिंह ने कहा कि अब वह 25-30 वर्ष में बिहार में क्या काम हुआ है जानेंगे तब ना. बिहार में कितना दिन से हैं, बिहार में रहेंगे तब ना बिहार को जानेंगे. बिहार का बच्चा-बच्चा जानता है बिहार में क्या काम हुआ है. उनके सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है कि बिहार में क्या काम हुआ है

कहां है सीबीआई और ईडी ललन सिंह ने कहा कि प्रशांत किशोर की ओर से अखबारों को फुल पेज का जो विज्ञापन दिया गया है, उसका नगद भुगतान किया गया है. यह सीबीआई और ईडी तेजस्वी यादव, लालू प्रसाद यादव और विपक्षी दल के नेताओं के लिए है. वे जहां घूमना चाहें पूरे बिहार में घूमे कोई परेशानी नहीं हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments