HomeBiharपीएम मोदी से मिले ललन सिंह, JDU सांसद ने खुद ही दी...

पीएम मोदी से मिले ललन सिंह, JDU सांसद ने खुद ही दी जानकारी, बताया ये हुई बात

लाइव सिटीज, पटना: बिहार में हाल के बड़े सियासी घटनाक्रम के बाद शुक्रवार को जदयू सांसद राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर देते हुए खुद ललन सिंह ने कहा कि ‘देश के यशस्वी प्रधानमंत्री आदरणीय श्री नरेन्द्र मोदी जी से उनके कार्यालय में शिष्टाचार मुलाकात हुई.’ ललन सिंह की पीएम मोदी से हुई यह मुलाकात बेहद अहम मानी जा रही है.

सूत्रों ने बताया कि यह मुलाकात बहुत ही छोटी थी, लेकिन दोनों नेता मुस्‍कुराते हुए नजर आए. दरअसल नीतीश कुमार ने एक बार फिर एनडीए में एंट्री ली है और इसके बाद से कई नए समीकरण बन गए हैं. ललन सिंह बाकायदा समय लेकर पीएम मोदी से मिलने पहुंचे थे. बताया जा रहा है कि यह मुलाकात संसद में हुई. ललन सिंह को पीएम मोदी के संसदीय चेंबर में मुलाकात का समय दिया गया था. वर्तमान में ललन सिंह लोकसभा में जेडीयू के संसदीय दल के नेता हैं.

ललन सिंह कुछ दिन पहले तक भाजपा को लेकर तीखे बयान दिया करते थे और 2021 में मोदी कैबिनेट विस्‍तार के बाद तो उन्‍होंने सख्‍त तेवर दिखाए थे. लेकिन जब नीतीश कुमार ने भाजपा के साथ सरकार बनाने के संकेत दिए तो ललन सिंह ने चुप्‍पी साध ली थी और उन्‍होंने कोई बयान तक नहीं दिया था. संसद के सत्र के दौरान उन्‍होंने जब बयान दिया तो वे राहुल गांधी पर हमलावर हुए थे. अब जब बिहार में नीतीश कुमार ने एनडीए में आकर सरकार बनाई है तो ललन सिंह ने भी अपने सुर बदल लिए हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments