HomeBiharललन सिंह ने JDU कार्यकर्ताओं से साफ कहा, हमारे नेता सिर्फ नीतीश...

ललन सिंह ने JDU कार्यकर्ताओं से साफ कहा, हमारे नेता सिर्फ नीतीश कुमार, जिंदाबाद उनका करें, बाकी तो…

लाइव सिटीज, दरभंगा: जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह बच्चे के हाथों में भावी सांसद की तख्ती देखकर बिफर पड़े. ललन सिंह ने कहा कि जेडीयू के नेता सिर्फ एक नीतीश कुमार और पार्टी भी एक जेडीयू है. हम सब केयर टेकर हैं. जिंदाबाद करना है तो सिर्फ नीतीश कुमार जिंदाबाद और जेडीयू जिंदाबाद का नारा लगाये और किसी का नहीं. दरभंगा में जेडीयू कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचते ही हर चौक चौराहे पर कार्यकर्ताओं ने ललन सिंह का स्वागत किया.

मंच पर पहुंचते ही जेडीयू कार्यकर्ताओं ने हुड़दंग किया और अपने-अपने नेता को सांसद प्रत्याशी बनाने को लेकर नारेबाजी करने लगे. कोई संजय झा जिंदाबाद तो कोई अली असरफ फातमी जिंदाबाद करने लगा. दरभंगा का सांसद कैसा हो अली असरफ फातमी जैसा हो जैसे नारे लगा रहे थे.

नारेबाजी से परेशान और नाराज होकर अध्यक्ष ललन सिंह मंच से उतर कर मंच के सामने कुर्सी पर आ कर बैठ गए और काफी नाराज दिखे. उनके बगल में संजय झा बैठ गये. बगल में विधायक बिनय चौधरी भी आ कर खड़े हो गये, लेकिन मंच पर अली असरफ फातमी बैठे रहे. मंत्री मदन सहनी सहित कई नेता मंच पर बैठे रहे. माहौल गर्म था. नाराजगी का जिक्र ललन सिंह ने अपने भाषण में भी किया.

दरभंगा में लोकसभा चुनाव को लेकर भावी प्रत्याशी अपना जोर आजमाने में लगे हैं. जिसका आज कार्यकर्ता सम्मेलन में भी झलक देखने को मिला. हद तो तब हो गई जब बच्चों के हाथों में स्लोगन लिखे बैनर भी थमा दिये गये. जिसका तस्वीर अब वायरल हो रहा है. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments