HomeBiharKurhani Bypoll Result 2022: कुढ़नी में कांटे की टक्कर, चौथे राउंड में...

Kurhani Bypoll Result 2022: कुढ़नी में कांटे की टक्कर, चौथे राउंड में बीजेपी सिर्फ 900 वोटों से आगे

लाइव सिटीज, मुजफ्फरपुर: बिहार में कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव के लिए वोटों की गिनती जारी है. चुनाव के नतीजे दोपहर 2 बजे तक आने की उम्मीद है. मुजफ्फरपुर के आरडीएस कॉलेज में मतगणना हो रही है. वहीं, पटना में चुनाव आयोग कंट्रोल रूम के जरिए इस पर नजर रखा जा रहा है. कुल 23 राउंड में मतगणना होगी. 5 दिसंबर को कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव के लिए 57.9 प्रतिशत वोट डाले गए. इसी के साथ 13 उम्मीदवारों की किस्मत ईवीएम में कैद हो गई. यहां बीजेपी और जेडीयू के बीच मुख्य मुकाबला है. हालांकि वीआईपी ने भी मजबूती से चुनाव लड़ा है.

चौथा राउंड में बीजेपी और जेडीयू के बीच का अंतर घटा

चौथे राउंड में बीजेपी और जेडीयू के प्रत्याशी के बीच वोट का अंतर कम होता दिख रहा है. बीजेपी के केदार गुप्ता को चौथे राउंड में 15493, जेडीयू के मनोज कुशवाहा को 14552, वीआईपी के नीलाभ कुमार को 708, एआईएमआईएम के मो. गुलाम मुर्तज़ा को 736 वोट मिला है. बीजेपी 941 मत से आगे है.

तीसरे राउंड में बीजेपी की बढ़त

बिहार में कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव के लिए वोटों की गिनती जारी है. तीसरे राउंड के गिनती में बीजेपी आगे चल रही है. बीजेपी के केदार प्रसाद गुप्ता जेडीयू के मनोज कुशवाहा से आगे चल रहे हैं. तीसरे राउंड में 1215 वोटों से आगे चल रहे हैं.लगातार तीन राउंड से बढ़त बनाए हुए हैं. फिलहाल जेडीयू के मनोज कुशवाहा पिछे चल रहे हैं. बीजेपी को 11843 वोट मिले हैं, वहीं जेडीयू के मनोज कुशवाहा को 10628 मत प्रात्प हुए है. वीआईपी पार्टी को 578 वोट मिले है. और एआईएमआईएम को 546 मत प्राप्त हुए है.

दूसरे राउंड में बीजेपी के केदार प्रसाद गुप्ता आगे

बिहार में कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव के लिए वोटों की गिनती जारी है. दूसरे राउंड के गिनती में बीजेपी आगे चल रही है. बीजेपी के केदार प्रसाद गुप्ता जेडीयू के मनोज कुशवाहा से आगे चल रहे हैं. केदार प्रसाद गुप्ता को 7936 मत प्राप्ट हुए हैं. और जेडीयू के मनोज कुशवाहा को 6369 वोट मिले हैं. वहीं वीआईपी को 416 मत मिले हैं. और एआईएमआईएम को 321 वोट मिले हैं.

कुढ़नी विधानसभा सीट से पहला रुझान

कुढ़नी विधानसभा सीट से पहला रुझान आ गया है. बीजेपी के केदार प्रसाद गुप्ता आगे चल रहे हैं. 4194 मत मिला है. वहीं जेडीयू के मनोज कुशवाहा को 2195 वोट मिला है. मुजफ्फरपुर के आरडीएस कॉलेज में मतगणना को लेकर एसडीओ ईस्ट ने बताया कि पूरी तैयारी की गई है. मतगणना जारी है.

बता दें कि मुख्य मुकाबला जदयू के मनोज कुमार सिंह उर्फ मनोज कुशवाहा और भाजपा के केदार प्रसाद गुप्ता के बीच माना जा रहा है. पांच दिसबंर को हुए मतदान के बाद आज गिनती हो रही है. मतगणना केंद्र के बाहर भारी संख्या में जवानों की तैनाती की गई है. आरडीएस कालेज परिसर में बने मतगणना केंद्र में गुरुवार की सुबह आठ बजे से मतगणना शुरू है. 23 राउंड में वोटों की गिनती होगी. इसके लिए 14 टेबल बनाए गए हैं. 22 राउंड में सभी 14 टेबल पर वोटों की गिनती होगी. अंतिम राउंड में 12 टेबल पर ही मतगणना होगी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments