HomeBiharकेके पाठक के नये फरमान पर मचा सियासी बवाल : BJP ने बताया...

केके पाठक के नये फरमान पर मचा सियासी बवाल : BJP ने बताया हिंदू विरोधी फैसला, जानें सम्राट चौधरी ने क्या कहा

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के सरकारी स्कूलों में छुट्टियों में भारी कटौती की गई है। शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक के नये फरमान के बाद स्कूलों की छुट्टियों में कटौती की गई है। इस साल दीपावली से छठ तक विभिन्न पर्व और त्योहारों में छुट्टियों की संख्या घटाकर आधी कर दी गई है लिहाजा अब इस मुद्दे पर सियासत शुरू हो गयी है।

बिहार के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने महागठबंधन की सरकार पर निशाना साधा है और तुष्टिकरण की राजनीति का आरोप लगाया है। सम्राट चौधरी ने कहा है कि नीतीश कुमार की सरकार ने बिहार में एक दुर्भाग्यपूर्ण फैसला लिया है।

इसके साथ ही सम्राट चौधरी ने कहा कि तुष्टिकरण के चक्कर में नीतीश कुमार की सरकार द्वारा लगातार शिक्षकों पर दबाव बनाया जा रहा है कि आप छुट्टी में न जाएं और अब आदेश निकाल दिया गया और 14 छुट्टियों को रद्द करने का फैसला ले लिया गया, जिसमें जन्माष्टमी, तीज, दुर्गापूजा, जिउतिया, गुरुनानक जयंती भी है। बिहार के लिए इससे बड़ा दुर्भाग्य कुछ नहीं हो सकता है। नीतीश कुमार जी प्रधानमंत्री बनने के चक्कर में तुष्टिकरण की राजनीति करने लगे हैँ। सरकार को ये फैसला तुरंत वापस लेना चाहिए।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments