HomeBiharकिशनगंज में कलयुगी पोते ने ले ली दादा की जान, जुए के...

किशनगंज में कलयुगी पोते ने ले ली दादा की जान, जुए के लिए रुपये देने से किया था इंकार

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: किशनगंज जिले के ठाकुरगंज थान क्षेत्र के मानिकपुर गांव में एक पोते ने अपने दादा की जान ले ली वो भी सिर्फ इसलिए क्योंकि दादा ने उसे जुए खेलने के लिए पैसे नहीं दिए.आरोपी पोता अपने दादा से रुपये की मांग कर रहा था लेकिन जब दादा ने रुपये देने से इनकार किया तो पोते ने बेरहमी से दादा की हत्या कर दी. घटना की जानकारी प्राप्त होने के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई.

घटना के संदर्भ में बताया जा रहा है कि आरोपी पोते को जुआ खेलने की बहुत बुरी लत थी. आरोप प्रतिदिन जुआ खेलता था और इसी वजह से उसने लोगों से रुपये भी उधार ले रखे थे. आरोपी ने अपने दादा से भी उधार ले रखा था. इसी तरह आरोपी पोते ने रविवार को एक बार फिर अपने दादा से उधार में रुपये मांगे लेकिन दादा ने रुपये देने से इंकार कर दिया और पहले से दिए उधार पैसे वापस मांगे. दादा द्वारा उधार दिए पैसे वापस मांगने पर पोते ने अपना आपा खो दिया और गुस्से में उसने अपने दादा के सिर पर भाड़ी लकड़ी से वार कर दिया.

आरोपी पोते द्वारा किया गया वार इतना जोरदार था की दादा का सर फट गया और वो खून से लथपथ हो गए. इसके बाद परिजनों द्वारा दादा को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. इस घटना की जानकारी जब स्थानीय पुलिस को प्राप्त हुई तो ठाकुरगंज थाना के थानाध्यक्ष सतीश कुमार हिमांशु पुलिस बाल के साथ घटनस्थल पर पहुंचे और मृत दादा के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की छानबीन में जुट गई

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments