HomeBiharजीतनराम मांझी ने कहा- फूलपुर के चक्कर में बिहारियों के भविष्य का...

जीतनराम मांझी ने कहा- फूलपुर के चक्कर में बिहारियों के भविष्य का सौदा कर रहे नीतीश

लाइव सिटीज, पटना: बिहार में शिक्षक भर्ती पर सियासत जारी है। पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने बिहार में हुई शिक्षक नियुक्ति में भारी फर्जीवाड़े का आरोप लगाकर नीतीश सरकार पर हमलावर हैं। अब हिन्दूस्तानी आवाम मोर्चा के संरक्षक जीतन राम मांझी ने एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बड़ा आरोप लगाया है।

मांझी ने कहा है कि- “फूलपुर” की लालच के लिए बिहारियों के भविष्य के साथ सौदा करना दुर्भाग्यपुर्ण है।दरअसल, बिहार में शिक्षकों की बाली के लिए बीपीएसी ने 1.70 लाख पदों पर भर्ती निकाली थी। भर्ती परीक्षा में बड़ी संख्या में अभ्यर्थी शामिल हुए थे। इस परीक्षा में बतौर प्राइमरी टीचर बड़ी संख्या में दूसरे राज्यों को कैंडिडेट सफल हुए हैं। इनकी संख्या 14 हजार के करीब है। इसके बाद से बिहार में डोमिसाइल नीति को लेकर मांग होने लगी।

इसी को लेकर जीत राम मांझी ने सोशल मीडिया एक्स के जरिये नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला है। मांझी ने कहा है कि – उत्तर प्रदेश के JDU नेताओ की नीतीश जी से मुलाकात और संगठन विस्तार की बात ने साबित कर दिया कि शिक्षक नियुक्ति परिणाम में अन्य राज्यों के लोगों के चयन के बहाने जदयू उन राज्यों में अपना विस्तार चाहती है।“फूलपुर” की लालच के लिए बिहारियों के भविष्य के साथ सौदा करना दुर्भाग्यपुर्ण है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments