HomeBiharचुनावी परिणाम को लेकर जीतन राम मांझी ने क्या कहा, सीएम नीतीश...

चुनावी परिणाम को लेकर जीतन राम मांझी ने क्या कहा, सीएम नीतीश को भी लपेटा…

लाइव सिटीज, पटना: पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने तीन राज्यों में बीजेपी की संभावित जीत को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने इंडिया गठबंधन को ‘घमंडीया गठबंधन’ कहते हुए कहा कि देश की जनता ने बताया है कि मोदी के विकास के सामने कुछ नहीं है. जनता मोदी के साथ है. मांझी ने नीतीश कुमार पर भी हमला किया. कहा कि जिस तरह से इंडिया गठबंधन के नेता नीतीश कुमार ने बिहार में दलितों का अपमान किया, महिलाओं को लेकर सदन में जो बोला इसका असर भी हुआ है.

मांझी ने कहा कि आप समझ लीजिए दलित के अपमान का बदला लोगों ने लिया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार दलित के विकास के लिए काम करते रहते हैं. साथ ही महिला आगे बढ़े इसको लेकर काम करते रहे हैं, तो निश्चित तौर पर महिलाओं ने जमकर भारतीय जनता पार्टी का साथ दिया है. दलितों ने भाजपा को पूरी तरह से सिर आंखों पर बैठने का काम किया है. यही कारण है कि हम लोगों की भारी जीत हो रही है.

जीतन राम मांझी ने कहा कि इंडिया गठबंधन के नेता ने जो बयान दिए थे उसकी प्रतिक्रिया पूरे भारत में देखने को मिल रही है. बता दें कि मांझी का इशारा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की ओर था. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शीतकालीन सत्र के दौरान विधानसभा में महिला शिक्षा और जनसंख्या नियंत्रण पर बोलते हुए कुछ ऐसा कह दिया था जिस पर काफी बवाल हुआ था. इसके अलावा उन्होंने सदन में जीतन राम मांझी के साथ तू-तड़ाक कर बात की थी. इस पर भी काफी बवाल मचा था.

मांझी ने कहा कि देश की जनता बहुत-बहुत समझकर निर्णय लेती है. आज जो जनता ने निर्णय लिया है उसका हम स्वागत करते हैं. जब उनसे पूछा गया कि इंडिया गठबंधन 6 दिसंबर को दिल्ली में बैठक कर रही है, तो उन्होंने कहा कि हमलोग भी बैठक कर रहे हैं. वो बैठक करें उससे क्या फर्क पड़ता है. जनता एनडीए गठबंधन के साथ है. जनता का आशीर्वाद हम लोगों को मिला है. जनता ने यह संदेश दे दिया है कि अगली बार भी नरेंद्र मोदी ही देश के प्रधानमंत्री होंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments