HomeBiharनीतीश कुमार को संयोजक बनाने की चर्चा पर बोले जीतन राम मांझी-...

नीतीश कुमार को संयोजक बनाने की चर्चा पर बोले जीतन राम मांझी-  ‘हम उनकी बुद्धि की दाद देते हैं’

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: पटना में महाबैठक के बाद बेंगलुरु में 17 और 18 जुलाई को विपक्षी दलों की संयुक्त बैठक हो रही है। चर्चा है इस बैठक में बिहार के सीएम नीतीश कुमार को संयोजक की भूमिका दी जा सकती है। इसपर राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने कहा कि विपक्षी दल किसको कन्वेनर बनाते है, यह उनका आंतरिक मामला है। हालांकि, अगर नीतीश कुमार को बनाते हैं, तो हम उनकी बुद्धि की दाद देते हैं।

हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के संस्थापक मांझी ने कहा कि नीतीश कुमार अपने घर में महान फेल्योर साबित हुए हैं।भ्रष्टाचार का मामला हो, विकास का मामला हो, फिजूल खर्जी का मामला हो, सोशल सेक्टर में गरीबों की तबाही का मामला हो, छात्रवृत्ति बंद करने का मामला हो या फिर किसानों को जमीन और मुफ्त बिजली देने की बात हो, इस तरह से कई मोर्चे पर नीतीश कुमार पूरी तरह से विफल साबित हो गए हैं।

बता दें कि बेंगलुरु में विपक्षी दलों की महाबैठक का आज दूसरा दिन है। इस बैठक में सोनिया गांधी, एमके स्टालिन, महबूबा मुफ्ती, अखिलेश यादव, ममता बनर्जी, अरविंद केजरीवाल, नीतीश कुमार, लालू यादव और तेजस्वी यादव समेत कुल 26 दलों के नेता शामिल हो रहे हैं। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments