HomeBiharअररिया में पत्रकार की हत्या के बाद सवाल पूछे जाने पर जेडीयू...

अररिया में पत्रकार की हत्या के बाद सवाल पूछे जाने पर जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष तिलमिला गए, जानें क्या कहा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: अररिया में दैनिक हिंदी समाचार पत्र के पत्रकार की हत्या के बाद सियासत गरमा गई है. बीजेपी नीतीश सरकार को घेरने में लग गई है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने तो यहां तक बयान दिया है कि नीतीश कुमार को अपना चश्मा बदल लेना चाहिए. वहीं चिराग पासवान ने भी हमला बोल दिया है. इसी पर जब जेडीयू राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह से सवाल पूछा गया तो वह भड़क गए और कहा कि मैं इन लोगों की बातों पर ही प्रतिक्रिया देने बैठा हूं क्या ?

पत्रकार के सवाल पर भड़के ललन सिंह सम्राट चौधरी और चिराग पासवान का नाम सुनते ही लाल-पीले हो गए. इसके बाद उन्होंने सरकार का बचाव करते हुए कहा कि बिहार में सबकुछ ठीक है और नीतीश कुमार बहुत अच्छे तरीके से बिहार चला रहे हैं. वहीं बिहार में इतना विकास हुआ है कि भारत सरकार के गृह मंत्री भी जब पटना आते हैं तो नीतीश कुमार जी के किये काम को ही अपने खाते में डालते हैं.

ललन सिंह ने कहा कि बीजेपी के कहने से यहां गुंडाराज स्थापित हो जाएगा. वह पहले अपना मणिपुर देखे न, जहां तीन मई से हिंसा हो रहा है. बीजेपी अपने प्रदेशों में जाकर देखे. वैसे भी हर आदमी का जवाब थोड़े ही दिया जाता है

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments