HomeBiharJDU एमएलसी नीरज कुमार की तबीयत बिगड़ी, आज एयर एंबुलेंस से हैदराबाद...

JDU एमएलसी नीरज कुमार की तबीयत बिगड़ी, आज एयर एंबुलेंस से हैदराबाद ले जाने की तैयारी

लाइव सिटीज, पटना: जनता दल यूनाइटेड के विधान पार्षद और पार्टी के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार से जुड़ी खबर आ रही है. नीरज कुमार की तबीयत फिर से बिगड़ गई है. फिलहाल वह पटना के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती हैं और अब उन्हें एयर एंबुलेंस से हैदराबाद ले जाए जाने की तैयारी हो रही है.

नीरज कुमार को आज सुबह पटना से एयर एंबुलेंस के जरिए हैदराबाद ले जाया जाएगा. दरअसल नीरज कुमार की पिछले दिनों पटना के मेदांता हॉस्पिटल में ही सर्जरी कराई गई थी. उन्हें पेसमेकर लगाया गया था लेकिन इसके बाद भी उनकी तबीयत से लगातार बिगड़ती जा रही है.

अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद नीरज कुमार अपने मोकामा स्थित गांव छठ पूजा में गए थे और यहीं पर उन्हें कई बार स्ट्रोक आया. किसी तरह आनन-फानन में उन्हें पटना लाया गया. पटना के मेदांता हॉस्पिटल में फिलहाल वह एडमिट है और डॉक्टरों की सलाह के मुताबिक उन्हें बेहतर इलाज के लिए हैदराबाद ले जाया जाएगा. हैदराबाद में ही पेसमेकर और उससे जुड़े एक्सपर्ट डॉक्टर मौजूद हैं. जहां उनका ट्रीटमेंट कराया जाएगा

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने खुद उनकी सेहत के बारे में जानकारी ली है. मुख्यमंत्री के पहल पर ही एंबुलेंस का इंतजाम किया गया है और अब उन्हें एंबुलेंस से हैदराबाद ले जाया जाएगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments