HomeBiharJDU के MLC दिनेश सिंह को पटना एयरपोर्ट पर रोका, भारी मात्रा...

JDU के MLC दिनेश सिंह को पटना एयरपोर्ट पर रोका, भारी मात्रा में कैश बरामद, नोट गिनने की मशीन मंगायी गयी

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू के एक विधान पार्षद को पटना एयरपोर्ट के बाहर हिरासत में ले लिया गया है. जानकारी के अनुसार, एयरपोर्ट पर वीआईपी लाउंज में एमएलसी को बिठाया गया है. वहीं पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की टीम पहुंच गई है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, जेडीयू के एमएलसी दिनेश प्रसाद सिंह के पास से भारी मात्रा में कैश मिला है.

बताया जाता है कि नोटों की गिनती के लिए मशीन मंगाई जा रही है. हालांकि तीन घंटे के बाद एमएलसी को छोड़ दिया गया. दिनेश सिंह ने कहा कि कोई भी पैसा उनके पास से बरामद नहीं हुआ है. दिनेश सिंह ने कहा कि मेरे पास कहां कोई पैसा है, देख लीजिए. उन्होंने कहा कि तबीयत खराब है, बाकी की जानकारी सुबह देंगे. वहीं आयकर विभाग की टीम जब पटना एयरपोर्ट से बाहर निकली तो एक अटैची सील कर निकली. आयकर विभाग की टीम के अधिकारियों ने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया.

इससे पहले JDU विधान पार्षद दिनेश प्रसाद सिंह दिल्ली से वापस पटना लौटे थे. पटना एयरपोर्ट पर जांच के दौरान एमएसली से कैश को लेकर सीआईएसएफ ने पूछताछ की तो दिनेश सिंह ने धौंस दिखाई. इस पर सीआईएसएफ ने समझदारी दिखाते हुए जेडीयू नेता से न उलझते हुए इनकम टैक्स को कैश की सूचना दे दी. सूचना मिलते ही इनकम टैक्स (आईटी) की टीम पटना एयरपोर्ट पर पहुंची और एमएससी को हिरासत में ले लिया. इनकम टैक्स की टीम पूछताछ कर रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments