HomeBiharJDU ने ‍BJP और RSS पर किया तीखा हमला, पोस्टर पर लिखा-...

JDU ने ‍BJP और RSS पर किया तीखा हमला, पोस्टर पर लिखा- ‘देश को दीमक की तरह धीरे-धीरे खोखला कर रही भाजपा’

लाइव सिटीज, पटना: पर्व त्योहार का मौसम है और इस मौसम में भी बिहार की राजनीति चरम पर है. पटना के इनकम टैक्स गोलंबर पर आज जनता दल यूनाइटेडद्वारा एकपोस्टरलगाया गया है, पोस्टर जेडीयू के कार्यकर्ताओं ने लगाया है, जिसके जरिए भाजपा और आरएसएस पर जोरदार हमला किया गया है. पोस्टर में ये दिखाने की कोशिश की गई है कि एनडीए सरकार दीमक की तरह धीरे-धीरे देश को खोखला करने में लगी है.

पोस्टर के जरिए भाजपा को दीमक बताया गयाःपोस्टर में सबसे ऊपर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सहित कई मंत्रियों की तस्वीर लगी हुई है उसके बाद भारतीय जनता पार्टी और आरएसएस को दिखाया गया है. उसके बाद लिखा गया है कि भाजपा और आरएसएस मिलकर देश के सरकारी संपत्तियों को लगातार बेच रहे हैं इस पोस्टर के जरिए भाजपा को दीमक बताया गया है और लिखा गया है कि ये सरकार धीरे-धीरे देश को खोखला करने का काम कर रही है.

पोस्टर के सबसे नीचे में इस बात को भी लिखा गया है कि नीतीश कुमार को देश का प्रधानमंत्री बनाया जाए. पोस्टर में एक स्लोगन लिखा हुआ है कि ‘जनता बेहाल दीमक खुशहाल दीमक को हटाए और नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री बनाएं’. नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री बनाने की अपील भी पोस्टर के जरिए जदयू कार्यकर्ताओं ने की है कुल मिलाकर देखें तो पर्व त्योहार के मौसम में भी बिहार में राजनीति चरम पर है. पोस्टर वार चरम पर है और जनता दल यूनाइटेड ने एक बार फिर पोस्टर के जरिए भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला किया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments