HomeBiharलालू यादव मामले पर जगदानंद सिंह ने खुलकर सबकुछ बता दिया, किस...

लालू यादव मामले पर जगदानंद सिंह ने खुलकर सबकुछ बता दिया, किस ने रची साजिश, कब से पीछे लगे थे लोग

लाइव सिटीज, पटना: राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने लालू यादव की जमानत रद्द करने के लिए सीबीआई द्वारा दायर याचिका पर भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि देश में तानाशाही रवैया अपनाकर मोदी सरकार शासन चला रही है. यह जनता भी देख रही है. उन्होंने कहा कि लालू यादव के साथ जनता है और जनता के साथ होने के कारण उन्हें कुछ नहीं हो सकता है.

जगदानंद सिंह ने कहा की लालू की तबीयत ठीक है, इसलिए जेल किया जाना चाहिए. लालू की अगर तबीयत ठीक ही तो लोगों को क्यों परेशानी हो रही है. डॉक्टर के कहने पर वो बैटमिटन खेल रहे हैं. बीजेपी सिर्फ यही चाहती है कि लालू को कैसे बीमार रखा जाए, जेल में बंद किया जाए और लोगों से दूर रखा जाए. लाख कोशिश कर ले कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है.

जगदानंद सिंह से जब यह पूछा गया कि भाजपा नेताओं द्वारा बार-बार कहा जा रहा है कि लालू प्रसाद यादव को नीतीश कुमार और उनकी पार्टी के लोगों ने फंसाया है तो उन्होंने सवाल उठाया कि भारतीय जनता पार्टी के नेता मानते हैं कि लालू प्रसाद यादव निर्दोष हैं. इसके बाद उन्होंने कहा कि कौन फंसाया और कौन नहीं फंसाया सवाल यह नहीं है. सवाल यह है कि लालू प्रसाद यादव जब निर्दोष हैं तो भारतीय जनता पार्टी के नेता सरकारी एजेंसी के माध्यम से उनको क्यों परेशान कर रहे हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments