HomeBiharपूर्व मुखिया पर अंधाधुंध फायरिंग, विधानसभा अध्यक्ष के कार्यक्रम की कर रहे...

पूर्व मुखिया पर अंधाधुंध फायरिंग, विधानसभा अध्यक्ष के कार्यक्रम की कर रहे थे तैयारी, हालत गंभीर

लाइव सिटीज,सेंट्रल डेस्क:सीवान में अपराधियों ने बेखौफ होकर पूर्व मुखिया पर अंधाधुध फायरिंग कर दी. वहीं घटना को अंजाम देकर दो बाइक पर सवार होकर आए छह अपराधी फरार हो गये. पूर्व मुखिया को अपराधियों ने उस वक्त निशाना बनाया जब वो बिहार विधानसभा अध्यक्ष के एक कार्यक्रम की तैयारी कर रहे थे. पूर्व मुखिया की हालत गंभीर बनी हुई है.

जिले के गुठनी प्रखंड के सोहगरा प्राचीन शिव मंदिर के मुख्य गेट के समीप सोमवार की सुबह करीब 8:00 बजे बाइक पर अपराधियों ने सोहगरा पंचायत के पूर्व मुखिया बैद्यनाथ चौधरी पर अंधाधुंध फायरिंग कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. घटना को अंजाम देने के बाद दो बाइक पर सवार लगभग आधा दर्जन अपराधी उत्तर प्रदेश की तरफ फरार हो गए.
गंभीर रूप से जख्मी पूर्व मुखिया को गुठनी पीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि सोमवार को मंदिर के समीप बिहार विधानसभा अध्यक्ष अवध बिहारी चौधरी का कार्यक्रम होना था. पूर्व मुखिया वैद्यनाथ चौधरी इसी कार्यक्रम की तैयारी में जुटे हुए थे. इसी क्रम में दो बाइक पर सवार लगभग आधा दर्जन अपराधी मंदिर के समीप पहुंचे तथा पूर्व मुखिया पर अंधाधुंध फायरिंग करनी शुरू कर दिया.
घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी यूपी की तरफ निकल जाए.

स्थानीय लोगों ने पूर्व मुखिया बैद्यनाथ चौधरी को उपचार के लिए गुठनी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. हालत चिंताजनक होने के कारण डॉक्टरों ने सदर अस्पताल रेफर कर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा घटनास्थल से करीब आधा दर्जन खोखा बरामद किया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments