HomeBiharपितृपक्ष मेले में भी पिंंडदानियों से नोक-झोंक…एक बार फिर से सुर्खियों में...

पितृपक्ष मेले में भी पिंंडदानियों से नोक-झोंक…एक बार फिर से सुर्खियों में आए प्रशिक्षु DSP

लाइव सिटीज, गया: बिहार के गया में एक ओर विश्व प्रसिद्ध पितृपक्ष मेला चल रहा है. इस पितृपक्ष मेला को ऐतिहासिक बनाने के लिए डीएम त्यागराजन एसएम और एसएसपी हरप्रीत कौर प्रतिदिन घूम-घूम कर मेला क्षेत्र में व्यवस्थाओं का जायजा ले रहे हैं. संबंधित अधिकारियों को दूरदराज से आने वाले तीर्थ यात्रियों के साथ अच्छे व्यवहार करने का निर्देश दे रहे हैं. वहीं, दूसरी ओर हमेशा अपने कारनामों को लेकर विवादों से घिरे रहने वाले प्रशिक्षु डीएसपी कुंदन कुमार ने इस बार भी पिंंडदानियों के साथ की नोक-झोंक कर ली.

खुद डीएम-एसएसपी मेला क्षेत्र में घूमकर पिंडदानियों से फीडबैक ले रहे हैं और अच्छा रिस्पांस भी मिल रहा है. देश के कोने-कोने से आए लोग इसकी सराहना भी कर रहे हैं. इसके बीच एक वीडियो वायरल हुआ है, इसमें प्रशिक्षु डीएसपी का कारनामा साफ दिख रहा है. प्रशिक्षु डीएसपी पिंंडदानियों से पूरी तरह से उलझ रहे हैं. उनसे कहीं ज्यादा समझदार पुलिसकर्मी दिख रहे हैं जो कि मामले की गंभीरता को समझते हुए प्रशिक्षु डीएसपी और पिंडदानी के बीच बचाव करते नजर आ रहे हैं

इस वीडियो में जो वर्दीधारी पुलिसकर्मी श्रद्धालु से उलझते नजर आ रहे हैं और तीर्थ यात्रियों के साथ बदसलूकी कर रहे हैं. वह कोई और नहीं बल्कि मुफस्सिल थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी कुंदन कुमार हैं, जो बुजुर्ग पिंडदानियों के साथ अभद्र व्यवहार कर रहे हैं. इस अभद्र व्यवहार से गया की छवि जो कुछ दिनों से अच्छी चल रही थी, कहीं न कहीं से खराब दिखेगी. वही पिंडदानी भी उससे उलझ गए. उलझते देख दूसरे पुलिसकर्मी आए और मामले को शांत कराया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments