HomeBiharइशारों-इशारों में उपेंद्र कुशवाहा ने सीएम नीतीश पर साधा निशाना, कहा -...

इशारों-इशारों में उपेंद्र कुशवाहा ने सीएम नीतीश पर साधा निशाना, कहा – विपक्षी एकता तार-तार होती हुई दिखेगी

लाइव सिटीज, पटना: महाराष्ट्र में सियासी घमासान को लेकर बिहार की राजनीति भी गरमा गई है. इस पर आरएलजेडी सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा ने रविवार को इशारों-इशारों में सीएम नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि विपक्षी एकता का जो शिशु है वो गर्भ में ही विकलांग है इस घटना से यह पता चला है. यह इसलिए भी होना था कि जिस मां के गर्भ में विपक्षी एकता का शिशु था वो मां ही कुपोषित है तो बच्चे की स्थिति क्या होगी. इंतिजार कीजिए देखिए आगे-आगे क्या होता है.

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि महाराष्ट्र में जो कुछ हुआ है वो बहुत अस्वाभाविक नहीं है, विपक्षी एकता के नाम पर इस तरह की कोशिश पूरे देश में चल रही है. इस कोशिश का परिणाम इस रूप में होना ही था. अभी जो स्थिति महाराष्ट्र में हुई है आने वाले दिनों में इस तरह की स्थिति देश के कई जगहों पर देखने को मिलेगी. विपक्षी एकता तार-तार होती हुई दिखेगी. इसकी शुरुआत प्रारंभ में ही देखने को मिल गया है.

बता दें कि महाराष्ट्र में अब एनसीपी में भी विद्रोह हो गया है. एनसीपी नेता अजित पवार कई विधायकों के साथ एनडीए में शामिल हो गए हैं. उन्होंने रविवार (2 जुलाई) को महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम के रूप में शपथ ली. अजित पवार के अलावा एनसीपी के अन्य नेताओं- पूर्व गृह मंत्री दिलीप वाल्से पाटिल, अनिल पाटिल, हसन मुश्रीफ, संजय बनसोडे, अदिति तटकरे, धर्माराव और धनंजय मुंडे ने भी महाराष्ट्र के मंत्री पद की शपथ ली है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments