HomeBihar30 अप्रैल को खत्म कर दूंगा', सलमान खान को जान से मारने...

30 अप्रैल को खत्म कर दूंगा’, सलमान खान को जान से मारने की मिली एक और धमकी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को लगातार जान से मारने की धमकी म‍िल रही है. कुख्‍यात गैंगस्‍टर लॉरेंस ब‍िश्‍नोई और गोल्‍डी बराड़ गैंग की ओर से मिलीं धमकियों के बीच सलमान खान को एक बार फ‍िर से सोमवार की रात जान से मारने की धमकी म‍िली है. बताया जाता है क‍ि उनको राजस्थान के जोधपुर से क‍िसी ‘रॉकी भाई’ का फोन आया था.

अब इस मामले में मुंबई पुल‍िस ने एक नाबाल‍िग को ह‍िरासत में ल‍िया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, कॉल राजस्थान के शाहपुर के एक 16 साल के लड़के ने की थी.

जानकारी के मुताब‍िक, पुलिस ने नाबाल‍िग को शहापुर से हिरासत में लिया है और आगे की जांच के लिए उसे मुंबई ला रही है. लेक‍िन कॉल क्यों किया गया, इसका पता लगाने के लिए उससे पूछताछ की जाएगी.

एक रिपोर्ट में मुंबई पुलिस के हवाले से कहा गया है क‍ि कंट्रोल रूम को कल एक कॉल आई थी, जिसमें राजस्थान के जोधपुर के रॉकी भाई के रूप में अपनी पहचान रखने वाले एक व्यक्ति ने 30 अप्रैल को अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी. बताया जाता है क‍ि मुंबई क्राइम ब्रांच ने एक नाबालिग लड़के को हिरासत में लिया है. उसको ठाणे से हिरासत में लिया गया है. मामला दर्ज करने के बाद नाबालिग लड़के को गिरफ्तार किया जायेगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments