HomeBiharकांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा- अगर हम बिहार जीत गए तो...

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा- अगर हम बिहार जीत गए तो देश जीत जाएंगे

लाइव सिटीज, पटना: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि इस कांग्रेस ऑफिस से जो भी नेता निकला वे देश के आजादी के लिए लड़ा. हमें गर्व है कि देश के पहले राष्ट्रपति डॉ राजेंद्र प्रसाद जी इसी धरती से थे. अगर हम बिहार जीत गए तो सारे भारत में हम जीत जाएंगे. आपका मूड कैसा है.

मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि मेरे पटना आने का मकसद खास है. क्योंकि देश में दो विचारधाराओं की लड़ाई चल रही है. एक तरफ कांग्रेस पार्टी की भारत जोड़ो यात्रा तो दूसरी तरफ बीजेपी की भारत तोड़ो यात्रा. बिहारियों के डीएन में कांग्रेस है. नफरत को मोहब्बत ही काट सकती है, नफरत नहीं. भारत जोड़ो यात्रा में जिस राज्य में गए वहां बिहारी मिले. बीजेपी का मतलब दो तीन लोगों को फायदा पहुंचाना है जबकि कांग्रेस का मतलब गरीबों और सब को फायदा पहुंचाना है।

इससे पहले राहुल गांधी ने पार्टी के प्रदेश कार्यालय सदाकत आश्रम में बाबा साहेब भीम राव अंबेडकर की प्रतिमा का अनावरण किया. इसके बाद वह विपक्षी एकता की बैठक में शामिल होंगे. कांग्रेस नेता राहुल गांधी के पटना आगमन को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments